ताज़ा खबर
 

VIDEO: सपना चौधरी के नए गाने ने यूट्यूब पर मचाई हलचल, मिल गए इतने व्यूज

Sapna Choudhary New Song Video (सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग डांस वीडियो): गाने में सपना चौधरी हरियाणवी अंदाज में नहीं बल्कि वेस्टर्न लुक में नजर आ रही हैं। उनके धमाकेदार डांस ने चाहने वालों का दिल जीत लिया है।

सपना चौधरी ने इस गाने में धमाकेदार डांस किया है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट. यूट्यूब

Sapna Choudhary Latest Song Video: लोकप्रियता के मामले में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने कई बड़े चेहरों को पीछे छोड़ दिया है। पिछले साल गूगल पर सर्च किये जाने के मामले में सपना चौधरी दूसरे नंबर पर रही थीं। अब सपना चौधरी ने अब एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रख दिया है। जल्दी ही सपना चौधरी की हिन्दी फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ पर्दे पर दस्तक देने वाली है। फिल्म के रिलीज होने से पहले फिल्म के गाने यूट्यूब पर काफी पसंद किये जा रहे हैं। हाल ही में फिल्म का एक गाना ‘फट्टे फाड़ दे’ यूट्यूब पर लॉन्च किया गया है। 25 जनवरी को इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था और रिलीज के साथ ही यह गाना लोगों की जुबान पर छा गया है।

तीन दिन के अंदर इस गाने को सवा दो लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में सपना चौधरी हरियाणवी अंदाज में नहीं बल्कि वेस्टर्न लुक में नजर आ रही हैं। इस गाने में उनके धमाकेदार डांस ने उनके चाहने वालों का दिल जीत लिया है। सपना चौधरी के लुक और उनके बेहतरीन परफॉरमेंस को काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि इस गाने को शदाब फरीदी और असीज़ कौर ने अपनी आवाज दी है। इस गाने को लिखा है दीपक नूर ने। इस गाने में म्यूजिक दिया है अल्ताफ सैयद और मैनी वर्मा ने। कुछ ही दिनों पहले फिल्म का एक औऱ गाना ‘ट्रिन-ट्रिन’ भी रिलीज किया गया था। यह गाना भी सपना चौधरी के चाहने वालों को काफी पसंद आया था। बहरहाल सपना चौधरी के चाहने वालों को उनकी फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

देखें वीडियो:

इससे पहले फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था। फिल्म के ट्रेलर में सपना चौधरी पुलिस अफसर की धमाकेदार भूमिका में नजर आई थीं। सपना चौधरी ने अब तक हरियाणवी, पंजाबी, हिंदी और भोजपुरी गानों पर अपनी डांस का जलवा दिखाया है। हालांकि सपना चौधरी कुछ फिल्मों में भी आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं।
सपना चौधरी टीवी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। बिग बिग के घर से निकलने के बाद सपना चौधरी की लोकप्रियता काफी बढ़ गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App