ताज़ा खबर
 

चूल्हे पर रोटी पकाती नजर आईं सपना चौधरी की मम्मी, वीडियो वायरल

आपको बता दें कि सपना चौधरी आज स्टेज डांस की दुनिया में बड़ा नाम बन चुकी हैं। अब तो ना सिर्फ डांसिंग बल्कि एक्टिंग में भी सपना चौधरी धमाल मचाने वाली हैं।

सपना चौधरी की मां रोटी बनाती नजर आईं। फोटो सोर्स – इंस्टाग्राम, @isapnachaudhary

पिछले कुछ दिनों से सपना चौधरी की चर्चा सभी कर रहे हैं। लोगों के बीच लोकप्रिय सपना चौधरी के वीडियो और उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। अब सपना चौधरी की मां रोटी बनाती हुई नजर आई हैं। सपना चौधरी की मां मिट्टी के चूल्हे पर तवा रख कर रोटी बना रही हैं। रोटी बनाते वक्त उनकी मां का वीडियो भी बनाया जा रहा है। वीडियो के बैकग्राउंड में सपना चौधरी की आवाज भी आ रही है। सपना अपनी मां से पूछती हैं कि आप क्या कर रही हैं? इसपर उनकी मां कहती हैं मैं रोटी बना रही हूं। इसके बाद सपना वहां बैठी एक और महिला से भी बातचीत करती हैं। यह वीडियो इंस्टाग्राम पेज @isapnachaudhary पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है।

आपको बता दें कि सपना चौधरी आज स्टेज डांस की दुनिया में बड़ा नाम बन चुकी हैं। अब तो ना सिर्फ डांसिंग बल्कि एक्टिंग में भी सपना चौधरी धमाल मचाने वाली हैं। उनकी पहली हिंदी फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ जल्दी ही रुपहले पर्दे पर रिजील होने वाली है। इस फिल्म में सपना चौधरी पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगी।

अभी कुछ ही दिनों पहले सपना चौधरी ने एक साक्षात्कार में बताया है कि उन्हें एक्टिंग के बजाए स्टेज पर परफॉरमेंस देना ज्यादा पसंद है। इस इंटरव्यू में सपना चौधरी ने कहा कि स्टेज परफॉरमेंस के दौरान कोई री-टेक नहीं होता और यह महज तीन घंटे में ही खत्म हो जाता है जबकि एक्टिंग के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। इस इंटरव्यू में सपना चौधरी की नई फिल्म के स्टार कास्ट मौजूद थे।सपना चौधरी ने अब तक हरियाणवी गानों के अलावा हिंदी, भोजपुरी और पंजाबी गानों पर भी अपनी डांस का जलवा दिखाया है। सपना चौधरी टीवी शो बिग बॉस में घर के अंदर भी नजर आ चुकी हैं। घर के अंदर भी सपना चौधरी की काफी तारीफ हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App