ताज़ा खबर
 

VIDEO: सपना चौधरी के डांस पर झूमे फैंस, वायरल हो रहा हरियाणवी डांसर का लेटेस्ट वीडियो

Sapna Choudhary New Song Vidaai Gana Dance Video (सपना चौधरी हरयाणवी सॉन्ग डांस वीडियो): टीवी शो 'बिग बॉस -11' में बिग बॉस के घर के अंदर भी सपना चौधरी को लोगों ने काफी पसंद किया था। बिग बॉस के घर से आने के बाद सपना चौधरी की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है।

Author Updated: August 20, 2018 5:40 PM
सपना चौधरी।

मशहूर डांसर सपना चौधरी की डांस स्टेप्स के प्रशंसकों की संख्या हजारों में हैं। सपना चौधरी ने अपनी काबिलियत के दम पर बड़ा नाम कमाया है। सपना चौधरी जब कभी स्टेज पर अपना परफॉरमेंस देती हैं लोग झूमते हुए नजर आते हैं। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हरियाणवी गाना ‘थाडा भतार’ गाने पर सपना चौधरी का स्टेज परफॉरमेंस लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

फतेहाबाद में आयोजि एक कार्यक्रम में सपना चौधरी ने यह परफॉरमेंस दिया है। इस गाने पर डांस के दौरान सपना चौधरी का नया लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यू-ट्यूब पर इस वीडियो को अब तक साढ़े छह लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि सपना चौधरी के स्टेज परफॉरमेंस के दौरान वहां मौजूद लोग काफी उत्साहित हैं और उनकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं।

देखें वीडियो :

टीवी शो ‘बिग बॉस -11’ में बिग बॉस के घर के अंदर भी सपना चौधरी को लोगों ने काफी पसंद किया था। बिग बॉस के घर से आने के बाद सपना चौधरी की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है। सपना चौधरी हरियाणवी गाने से लेकर भोजपुरी, पंजाबी और हिन्दी गानों पर अपना जलवा दिखा चुकी हैं। हाल ही में पंजाबी गाना ‘बिल्लौरी अंख’ पर सपना चौधरी का डांस लोगों को काफी पसंद आया था। सपना चौधरी ने हिमाचल प्रदेश की मंडी में राखी सावंत के साथ WWE के रिंग में भी धमाकेदार परफॉरमेंस दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 प्रियंका चोपड़ा की सगाई में बहन परिणीति ने पहनी एक साल पुरानी ड्रेस, ये रहा सबूत
2 कैंसर से जंग हार गईं श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बहन, मुंबई के अस्पताल में निधन
3 Satyameva Jayate Box Office Collection Day 5: जॉन की ‘सत्यमेव जयते’ का जादू जारी, इतने करोड़ हुआ कलेक्शन
जस्‍ट नाउ
X