ताज़ा खबर
 

VIDEO: अपने ही कपड़ों से परेशान हुईं राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा, फैंस कर रहे ट्रोल

सोशल मीडिया पर राजकुमार की गर्लफ्रैंड पत्रलेखा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में पत्रलेखा खुद अपने ही कपड़ों से काफी परेशान नजर आ रही हैं। वहीं सामने मीडिया के कैमरे देख पत्रलेखा कॉन्फिडेंस के साथ कैमरा फेस करती नजर नहीं आतीं।

कैमरे के लिए पोज देतीं पत्रलेखा। (फोटो – स्क्रीनग्रैब)

राजुकमार राव की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पत्रलेखा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में पत्रलेखा मीडिया का सामना करते दिखाई दे रही हैं। इस दौरान पत्रलेखा बड़ी ही तेजी के साथ सामने से आती दिखाई देती हैं। वहीं एक्ट्रेस कैमरा के सामने काफी असहज महसूस करती हैं। दरअसल, एक्ट्रेस पत्रलेखा अपने ड्रेस के कारण काफी अनकंफर्टेबल महसूस कर रही थीं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा।

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स पत्रलेखा से पूछते नजर आए कि अगर कंफर्टेबल नहीं थीं तो ऐसा ड्रेस पहना क्यों? इसी तरह के कमेंट्स के चलते सोशल मीडिया पर पत्रलेखा ट्रोल हो गईं। एक यूजर ने लिखा- ‘यह आपकी मर्जी है कि आपको क्या पहनना है, जो मन में आए पहनो लेकिन अगर आप अनकंफर्टेबल हो रही हैं तो ये नहीं पहनना चाहिए। कैमरा को कॉन्फिडेंस के साथ फेस करो।’ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘इन्होंने यह क्यों पहना है जब वह इतना असहज महसूस कर रही हैं। पहले अपनी केयर करना सीखो फिर वह आउटफिट पहनो जो ठीक लगे।’

एक यूजर ने लिखा- कंगना रनौत हर आउटफिट में कंफर्टेबल फील करती हैं। कपड़ों में कॉन्फिडेंस न हो तो पहनना नहीं चाहिए। बता दें, पत्रलेखा ‘स्त्री’ एक्टर राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड हैं। अक्सर दोनों को साथ डेट पर या रेस्टोरेंट्स में जाते देखा जाता है। पत्रलेखा अभी तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। पत्रलेखा  अभय देओल के साथ फिल्म ‘नानू की जानू’ में भी काम कर चुकी  हैं।

इंटरनेट पर Manikarnika एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के इस अवतार को देख क्रेजी हुए फैंस, कहने लगे गोल्डन गर्ल

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App