scorecardresearch

खेसारी लाल यादव का VIDEO वायरल, बोले- वो मुझे बर्बाद करना चाहते हैं, सुशांत सिंह राजपूत की तरह…

खेसारी लाल यादव इन दिनों अपने गानों पर स्ट्राइक और उसको रिलीज के बाद यूट्यूब से डिलिट हो जाने को लेकर काफी परेशान हैं।

खेसारी लाल यादव का VIDEO वायरल, बोले- वो मुझे बर्बाद करना चाहते हैं, सुशांत सिंह राजपूत की तरह…
खेसारी लाल यादव (Khesaru Lal Yadav) (फाइल फोटो)

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा के वो नामी चेहरे हैं, जिनके एक इशारे पर उनके गाने और उनकी फिल्में बड़े पर्दे पर सुपर डुपर हिट हो जाती हैं। एक्टर की काफी लंबी फैन फोलॉइंग है। खेसारी लाल यादव की एक झलक देखने के लिए उनके चाहने वाले दीवाने हुए फिरते हैं।

खेसारी की जिंदगी से जुड़ी हर एक अपडेट जानने के लिए फैंस बेकरार नजर आते हैं खेसारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने चाहने वालों के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं। फिलहाल खेसारी अपने गानों के अचानक यूट्यूब से डिलीट हो जाने से परेशान हैं। इस परेशानी में खेसारी ने लाइव आ कर अपने जीवन से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है।

खेसारी ने किया बड़ा खुलासा

दरअसल खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपने चाहने वालों से बात की। पहले तो उन्होंने अपने नए गाने ‘हसीना’ को मिल रहे प्यार के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा किया। इसके बाद बिना लिए एक्टर ने कहा कि ‘सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को सबने मिलकर परेशान किया और नतीजा यह हुआ कि आज लोग बॉलीवुड का बायकॉट कर रहे हैं। मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है एक आदमी ने यूट्यूब से मेरा गाना डिलीट करवा दिया है और मुझे लगातार परेशान कर रहा है। वो मेरा करियर खत्म कर देना चाहता है’।

खेसारी ने साधा पवन सिंह पर निशाना?

भोजपुरी एक्टर आगे कहा कि लोगों को सब पता है फिर भी पूरी इंडस्ट्री उसका सपोर्ट कर रही है। 2-30 लोग ऐसे हैं जो मुझे बर्बाद करने में लगे हैं। लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। मैंने अपनी मेहनत से इस इंडस्ट्री में जगह बनाई है। हां लेकिन मुझे बुरा लगता है कि बिनी किसी गलती के ये लोग क्यों मेरे पीछे पड़े हैं। चाहे बड़का भैया’ के सपोर्ट में पूरी इंडस्ट्री ही क्यों न हो लेकिन वो घबराने वाले नहीं हैं। खेसारी के लाइव पर आए कमेंट्स में बड़का भैया का मतलब पवन सिंह से लिया जा रहा है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 28-11-2022 at 09:52:27 pm