ताज़ा खबर
 

Ganesh Chaturthi 2018: गलत तरह से गणपति बप्पा की ‘आरती’ करने पर ट्रोल हुईं कैटरीना कैफ, देखें वीडियो

बी-टाउन में शिल्पा शेट्टी से लेकर तुषार कपूर तक सभी सेलेब्स गणपति भगवान की मूरत अपने घर लाए हैं। ऐसे में सलमान खान के ब्रदर-इन-लॉ अतुल अग्निहोत्री ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में भगवान गणेश जी की पूजा की जा रही है। इस वीडियो में सोशल मीडिया यूजर्स को कुछ ऐसा दिखा जिसके बाद उन्होंने कैटरीना कैफ को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (फोटोसोर्स: कैटरीना इंस्टाग्राम)

Ganesh Vinayaka Chaturthi 2018: हर तरफ गणेश उत्सव की धूम मची हुई है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी गणपति बप्पा को खुश करने में लगे हुए हैं। बी-टाउन में शिल्पा शेट्टी से लेकर तुषार कपूर तक सभी सेलेब्स गणपति भगवान की मूरत अपने घर लाए हैं। ऐसे में सलमान खान के ब्रदर-इन-लॉ अतुल अग्निहोत्री ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट किया है। पोस्ट में सलमान खान का परिवार नजर आ रहा है जो गणपति बप्पा की आरती करता दिख रहा है।

सलमान की मां सलमा के अलावा सोहेल खान और उनके बच्चे भी आरती करते दिखते हैं। इस बीच कैटरीना कैफ भी गणपति बप्पा की आरती उतारती नजर आती हैं। लेकिन गणपति बप्पा की आरती उतारते वक्त कैटरीना ने एक भारी चूक कर दी जिसे सोशल मीडिया यूजर्स ने भांप लिया। दरअसल, कैटरीना आरती की थाली को सीधी से उल्टी तरफ घुमा रही हैं। जबकि वीडियो में जितने भी लोग गणपति बप्पा की आरती उतारते हैं वह सभी उल्टी से सीधी ओर आरती की थाल घुमाते हैं।

ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स ने कैटरीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस दौरान लोग कहने लगे कि कैटरीना गलत आरती कर रही हैं। एक यूजर लिखता- हे भगवान! कैटरीना गलत तरह से आरती कर रही हैं। कोई तो बता देता। एक यूजर ने सलाह देते हुए कहा- ‘ये करने से पहले पूछ लेतीं।’ ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि ‘सब ये देख रहे हैं कि गलत आरती की। कोई ये नहीं देख रहा कि कैटरीना ने आरती की।’ देखें वीडियो:-

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App