ताज़ा खबर
 

VIDEO: जब मंत्री अनुप्रिया पटेल ने गाई जगजीत सिंह की मशहूर गजल- इश्क कीजे, फिर समझिए…

अनुप्रिया से जगजीत सिंह की ये गजल सुन वहां पूरा हॉल मंत्रमुग्ध हो गया। अनुप्रिया पटेल ने जो गजल गाई उसे जगजीत सिंह ने फिल्म सरफरोश के लिए गाया था। सरफरोश साल 1999 में रिलीज हुई थी।

वायरल हो रहे वीडियो का स्क्रीनशॉट।

मोदी सरकार में मंत्री और अपना दल की मुखिया अनुप्रिया पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो जगजीत सिंग की मशहूर गजल होशवालों को खबर क्या गाती सुनाई दे रही हैं। पूरा वीडियो 28 अप्रैल का बताया जा रहा है। दरअसल मौका उनके जन्मदिन का था। इस मौके पर अपने कार्यालय में अनुप्रिया पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ थीं। बताया जा रहा है कि वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए उनसे गाना गाने की फर्माइश कर डाली। अनुप्रिया ने भी अपने लोगों की बात नहीं टाली और गाना गाने लगीं। अनुप्रिया बेहद मधुर आवाज में गा रही हैं। अनुप्रिया से जगजीत सिंह की ये गजल सुन वहां पूरा हॉल मंत्रमुग्ध हो गया। अनुप्रिया पटेल ने जो गजल गाई उसे जगजीत सिंह ने फिल्म सरफरोश के लिए गाया था। सरफरोश साल 1999 में रिलीज हुई थी।

बता दें कि अनुप्रिया पटेल मौजूदा एनडीए सरकार में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय में राज्यमंत्री हैं। वह अपना दल को लीड करती हैं। अपना दल का गठन उनके पिता डॉक्टर सोने लाल पटेल ने किया था। कभी आपाराधिक मामलों में जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद भी इसी दल का हिस्सा थे। बाद में वो समाजवादी पार्टी में चले गए।

साल 2014 में अनुप्रिया पटेल ने बीजेपी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ा तो उन्हें दो सीटों पर जीत भी मिली। अनुप्रिया खुद यूपी के मिर्जापुर से सांसद हैं। सांसद बनने से पहले अनुप्रिया विधायक भी रह चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X