ताज़ा खबर
 

Video: जन्मदिन पर श्रीदेवी की फिल्में देख रो पड़ीं खुशी-जाह्नवी, बोनी कपूर के भी निकले आंसू

सोशल मीडिया पर श्रीदेवी के परिवार की कई सारी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं। इन तस्वीरों और वीडियो में जाह्नवी और खुशी की आंखें नम दिखाई दे रही हैं।

श्रीदेवी, बोनी कपूर और जाह्नवी कपूर (फोटो सोर्स: @sridevi.kapoor and @viralbhayani)

बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार रह चुकीं श्रीदेवी का बीते सोमवार को 55वां जन्मदिन मनाया गया। श्रीदेवी के निधन के बाद पहली बार उनका जन्मदिन मना कर खास अंदाज में उन्हें याद किया गया और श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस दौरान श्रीदेवी की फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई। श्रीदेवी की फिल्म देखने के लिए उनकी बेटी जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर और पति बोनी कपूर भी मौजूद रहे। तीनों ने मिलकर श्रीदेवी की फिल्म मॉम, लम्हें और मिस्टर इंडिया देख कर उन्हें याद किया। श्रीदेवी की फैमिली ने मिस्टर इंडिया का 7 बजे वाला शो देखा। इसके बाद जब खुशी-जाह्नवी और बोनी तीनों थिएटर से बाहर निकले तो तीनों की आखें नम थीं। इस मौके पर खुशी कपूर को खुद पर रोने से कंट्रोल करते हुए भी पाया गया।

सोशल मीडिया पर श्रीदेवी के परिवार की कई सारी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं। इन तस्वीरों और वीडियो में जाह्नवी और खुशी की आंखें नम दिखाई दे रही हैं। वहीं बोनी कपूर भी काफी इमोशन नजर आ रहे हैं। बता दें, कुछ वक्त पहले ही श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में फिल्म धड़क से कदम रखा है। फिल्म के कुछ सीन्स पहले ही श्रीदेवी देख चुकी थीं। जाह्नवी कपूर एक इंटरव्यू के दौरान बताती हैं कि श्रीदेवी को फिल्म के कुछ सीन में उनकी परफॉर्मेंस काफी पसंद आई थी।

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी मॉम उनकी इस डेब्यू फिल्म को लेकर एक्साइटेड थीं। लेकिन इससे पहले ही श्रीदेवी का निधन हो गया। बता दें श्रीदेवी का निधन दुबई के एक होटल में हुआ था। भांजे मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने गईं श्रीदेवी दुबई के एक नामी होटल में मृत पाई गई थीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App