ताज़ा खबर
 

Watch: ‘जय गंगाजल’ के पहले ट्रेलर में छायीं प्रियंका चोपड़ा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा निर्देशक प्रकाश झा की नई फिल्म 'जय गंगाजल: द एंड गेम' के पहले ट्रेलर में पुलिस अधीक्षक आभा माथुर के किरदार में सटीक और शानदार लग रही है..

Author मुंबई | Updated: December 23, 2015 5:53 AM
‘जय गंगाजल: द एंड गेम’ में प्रियंका चोपड़ा बांकेपुर जिले की पहली महिला पुलिस अधीक्षक का किरदार निभा रही है।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा की नई फिल्म ‘जय गंगाजल: द एंड गेम’ के पहले ट्रेलर में पुलिस अधीक्षक आभा माथुर के किरदार में सटीक और शानदार लग रही है। 33 साल की अभिनेत्री फिल्म में एक भ्रष्ट राजनेता और उसके शार्गिदों के प्रभुत्व वाले बांकेपुर जिले की पहली महिला पुलिस अधीक्षक का किरदार निभा रही है।

प्रियंका ने ट्विटर पर फिल्म का पहला ट्रेलर साझा किया। उन्होंने लिखा, ‘‘उस फिल्म का ट्रेलर जिसकी शूटिंग मैंने सबसे कम समय में पूरी की। पेश कर रही हूं आभा माथुर को उस भूमिका में एवं उस फिल्म में, जिसपर मुझे बहुत गर्व है।’’

फिल्म के साथ झा खुद अभिनय जगत में पर्दापण कर रहे हैं। दो मिनट 48 सेकेंड के ट्रेलर में वह एक भ्रष्ट पुलिस अधिकारी बी एन सिंह के किरदार में दिख रहे हैं। फिल्म अगले साल चार मार्च को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X