ताज़ा खबर
 

वीडियो: अब हुमा कुरैशी ने मटकाईं आंखें, लोग बोले- प्रिया जैसा नहीं कर सकती

हुमा का एक वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स ने उस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। हुमा का होली मुबारक कहने का तरीका किसी को अच्छा लगा तो, किसी ने हुमा की तुलना प्रिया प्रकाश वारियर से करनी शुरू कर दी।

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश और बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैश ने होली के अवसर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हुमा कुरैशी अपनी भौहें मटका रही हैं। वीडियो को कैप्शन देते हुए हुमा कुरैश लिखती हैं, ‘हैप्पी होली’। वहीं हुमा की ये वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया। किसी को हुमा का ये होली मुबारक कहने का तरीका अच्छा लगा तो किसी ने हुमा की तुलना प्रिया प्रकाश वारियर से करनी शुरू कर दी। बता दें, पिछले दिनों प्रिया प्रकाश वारियर का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था।

इस वीडियो में प्रिया आंख मारती हुई और भौहें मटकाती हुई दिखाई दे रही हैं। बस यूजर्स ने हुमा के इस वीडियो के सामने आने के बाद कहना शुरू कर दिया कि वह प्रिया जैसा नहीं कर सकतीं। तो किसी ने कहा तुम प्रिया से मुकाबला नहीं कर सकतीं। बता दें एक्ट्रेस हुमा कुरैशी जल्द ही साउथ सुपरस्टार रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘काला’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर भी होंगे। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। इससे पहले फिल्म के दो पोस्टर्स भी रिलीज किए गए। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के टीजर में रजनीकांत का लुक और उनके डायलॉग्स जबरदस्त हैं।

View this post on Instagram

Holi Hai !! 🖤💜💚❤️💙

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq) on

वहीं फिल्म में नाना पाटेकर और रजनीकांत की कररार भी दिखाई गई है। टीजर में हुमा कुरैशी का लुक भी सामने आया है। हुमा टीजर में सिंपल लड़की के किरदार में नजर आ रही हैं। बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं हुमा ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में सराहनीय काम किया। अब बॉलावुड एक्ट्रेस रजनीकांत के साथ भी स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं।

होली में दिखे ‘Yeh Hai Mohabbatein’ एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी के गजब एक्सप्रेशन, देखें तस्वीरें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App