ताज़ा खबर
 

सिंगर से अब एक्ट्रेस बन गईं सपना चौधरी, सामने आया बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट की डेब्यू फिल्म का मोशन पोस्टर

सपना की इस अपकमिंग डेब्यू फिल्म का नाम है- 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स'। दोस्तों के बीच बुनी गई इस प्यारी सी कहानी की टैग लाइन भी दिल को छू लेने वाली है- 'पक्की यारी कभी न हारी'।

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (फोटोसोर्स: सपना चौधरी इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट और हरियाणा की पॉपुलर सिंगर और डांसर सपना चौधरी अब एक्टिंग में भी हाथ आजमाने के लिए तैयार हैं। ऐसे में सपना चौधरी की फिल्म का मोशन पोस्टर सामने आया है। सपना की इस अपकमिंग डेब्यू फिल्म का नाम है- ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’। दोस्तों के बीच बुनी गई इस प्यारी सी कहानी की टैग लाइन भी दिल को छू लेने वाली है- ‘पक्की यारी कभी न हारी’। सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने पीले रंग का टॉप पहना हुआ है।

इसके बाद सपना की इस फिल्म का मोशन पोस्टर सामने आया है। पोस्टर में तीन दोस्त एक दीवार पर बैठे दिखाए गए हैं। वहीं सपना इन तीनों दोस्तों की तरफ इशारा करती दिखाई दे रही। सपना ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस मोशन पोस्टर को फैन्स के साथ शेयर किया। इस पोस्टर को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, ‘यहां मेरी फिल्म का पहला मोशन पोस्टर जारी किया जा रहा है। मेरी अपकमिंग फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’।

सपना ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि फिल्म 14 दिसंबर को रिलीज होगी। सपना ने फिल्म का एक स्टिल पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट फैन्स के सामने अनाउंस की साथ ही अपने चाहने वालों से गुजारिश की कि वह उन्हें अपनी बेस्ट विशेज दें।

 

बता दें, हाल ही में सपना चौधरी बिग बॉस (सीजन 12) के घर में भी आई थीं। सपना ‘घर’ के अंदर दिवाली धमाका मेला के दौरान अपना स्पेशल परफॉर्मेंस घरवालों के सामने लेकर गई थीं। सपना बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। ऐसे में बिग बॉस सीजन 12 में कई पुराने कंटेस्टेंट्स घर के अंदर इस बार के कंटेस्टेंट्स साथ मस्ती करने पहुंचे थे। इनमें शिल्पा शिंदे और विकास  गुप्ता भी घर के अंदर कंटेस्टेंट्स से मिलने आए थे। इसके बाद सपना चौधरी की भी घर के अंदर एंट्री हुई थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App