कपिल के शो में गीता कपूर ने यूं उड़ाया मलाइका अरोड़ा की चाल का मजाक, एक्ट्रेस करने लगीं नागिन डांस, देखें- फनी वीडियो

मलाइका जब कपिल शर्मा के शो The Kapil Sharma Show में पहुंचीं तो गीता कपूर एक्ट्रेस की वॉक की नकल करके दिखाने लगीं।

Geeta Kapoor, Malaika Arora, The Kapil Sharma show
एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (फोटो सोर्स- मलाइका इंस्टा)

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो पर मलाइका अरोड़ा, टेरेंस और गीता कपूर स्पेशल गेस्ट के तौर पर आए। ऐसे में कपिल शर्मा संग मिल कर तीनों सेलेब्स ने खूब हंसी के ठहाके लगाए। इस बीच गीता कपूर ने मलाइका अरोड़ा का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। दरअसल, जब मलाइका ने शो पर एंट्री मारी तो कपिल मलाइका के अगल बगल में झांकने लगे और पूछने लगे कि ‘मैडम आपके साथ वो छोटा सा कहां हैं?’

मलाइका ये सुनते ही हंसने लगीं। दरअसल, मलाइका अरोड़ा जब भी अपने जिम आउटफिट में घर से बाहर जाती हैं तो उनके साथ कई बार उनका पपी भी दिखाई देता है। इसके बाद गीता कपूर कहती हैं- मलाइका मैम कभी भी ऐसे चलती हैं (क्वीन वॉक)। थोड़ी देर में गीता कपूर कहती हैं- मलाइका जब वॉक पर जाती हैं तो चप्पल पहन कर जाती हैं और ऐसे चलती हैं..।

गीता कपूर की मिमिक्री देख कर मलाइका अरोड़ा हंस पड़ती हैं। टेरेंस भी मलाइका का मजाक उड़ाने में पीछे नहीं रहते। टेरेंस कहते हैं- मलाइका मैम फोटो। इसके बाद टेरेंस मलाइका की एक्टिंग करके दिखाने लगते हैं। कपिल इस दौरान टेरेंस से पूछते हैं कि- आपने बहुत सारे डांस शो के सीजन किए हैं मलाइका मैम के साथ भी गीता मैम के साथ भी। बीच में जब नोरा फतेही आईं तो तब ज्यादा मजा आया था या वैसे आता है? देखें वीडियो:-

इस बात का जवाब गीता कपूर देती हैं औऱ कहती हैं- एपिसोड्स में जितने कंटेस्टेंट्स थे वो सबसे ज्यादा खुश थे। ध्यान ही नहीं था ना, तो नुक्स कौन निकालेगा? इसके बाद एपिसोड में कृष्णा अभिषेक की एंट्री होती है। वह मलाइका की तारीफ करते हुए कहते हैं कि ‘छैया-छैया’ में आपने क्या डांस किया था। उसमें गीता जी भी थीं। टेरेंस आप क्यों नहीं थे-क्या टिकट नहीं मिला था या घागरा नहीं मिला था?

ये सुन कर टैरेंस जोर जोर से हंसने लगते हैं। वहीं मलाइका शो के एपिसोड में नागिन डांस भी करके दिखाती हैं। साड़ी पहन कर मलाइका अरोड़ा श्रीदेवी के गाने ‘मैं नागिन तू सपेरा’ पर कृष्णा के साथ डांस करती हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट