ताज़ा खबर
 

VIDEO: हार्दिक पंड्या पर बरसी बिग बॉस की पूर्व कंटेंस्‍टेंट, स्‍लैम पोएट्री को बनाया हथियार

बता दें कि पंड्या ने इस शो में चियर लीडर्स के साथ संबंध होने की बात भी कबूली थी। राहुल भी उस दौरान अपने जुबानी दायरे से बाहर हो गए थे। हालांकि बाद में हार्दिक ने अपनी इस गलती पर माफी भी मांगी और कहा कि वो अपनी बातों से किसी को भी दुख पहुंचाना नहीं चाहते थे।

प्रिया मलिक ने पोएट्री के जरिए हार्दिक पांड्या को निशाने पर लिया है।

टीवी टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में क्रिकेटर हार्दिक पंड्या द्वारा महिलाओं पर किए गए टिप्पणी को लेकर उनकी काफी आलोचना हो रही है। अब टीवी शो बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट प्रिया मलिक ने भी हार्दिक पंड्या को निशाने पर लिया है। प्रिया मलिक ने स्लैम पोएट्री के जरिए हार्दिक पंड्या पर निशाना साधा है। प्रिया मलिक ने ‘Dear Mister Player’ नाम से एक पोएट्री बनाई है। इस पोएट्री में प्रिया ने कुछ गंभीर शब्दों के जरिए हार्दिक पंड्या को आईना दिखाने की कोशिश की है। इस पोएट्री के बैकग्राउंड से गिटार बज रहा है। पोएट्री की शुरुआत में प्रिया कहती है कि ‘डियर मिस्टर प्लेयर, आज मैं कर के आई, नहीं सेक्स नहीं….बल्कि दूसरे के प्रति सम्मान…वो नहीं जो आपके लिए मुफ्त में उपलब्ध है।’

इस 2 मिनट 40 सेकेंड के वीडियो में प्रिया, हार्दिक को बताती हैं कि महिलाओं का सम्मान करना कितना जरुरी है और कैसे महिलाओं का अपमान करना कूल नहीं है। प्रिया मलिक का यह यूट्यब वीडियो काफी लोगों ने देखा है। बहरहाल आपको बता दें कि टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में हार्दिक पंड्या के साथ क्रिकेटर केएल राहुल भी मौजूद थे। पंड्या के बयान पर विवाद बढ़ने के बाद बीसीसीआई ने इन दोनों खिलाड़ियों पर कुछ मैचों का प्रतिबंध लगा दिया था। इतना ही नहीं कई पूर्व खिलाड़ियों ने हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के बातों की काफी निंदा भी की है।

देखें वीडियो:

बता दें कि पंड्या ने इस शो में चियर लीडर्स के साथ संबंध होने की बात भी कबूली थी। राहुल भी उस दौरान अपने जुबानी दायरे से बाहर हो गए थे। हालांकि बाद में हार्दिक ने अपनी इस गलती पर माफी भी मांगी और कहा कि वो अपनी बातों से किसी को भी दुख पहुंचाना नहीं चाहते थे। हार्दिक ने कहा था कि वो शो के दौरान बहक गए थे। पंड्या के पिता हिमांशु पंड्या ने भी अपने बेटे का बचाव करते हुए कहा था कि हार्दिक ने सिर्फ दर्शकों को इंटरटेन करने के से उद्देश्य से ऐसा कहा था उसकी मंशा किसी को आहत करने की नहीं थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App