ताज़ा खबर
 

दिवाली पर शराब के नशे में संजय दत्त ने खोया आपा, देखें वीडियो

संजय दत्त पत्नी मान्यता दत्त के साथ एक दिवाली पार्टी में पहुंचे। संजय दत्त ने इस दौरान नेवी ब्लू कलर का कुर्ता पजामा पहना हुआ था। वहीं मान्यता दत्त ने भी ब्लैक और गोल्डन लेहंगा हुआ था।

हर बार की तरह इस बार भी कई स्टार्स ने अपने घर में दिवाली की पार्टी दी। इन पार्टीज में स्टार्स और सेलेब्स देसी अवतार में शामिल होते नजर आए। ऐसे में संजय दत्त भी पत्नी मान्यता दत्त के साथ एक दिवाली पार्टी में पहुंचे। संजय दत्त ने इस दौरान नेवी ब्लू कलर का कुर्ता पजामा पहना हुआ था। वहीं मान्यता दत्त ने भी ब्लैक और गोल्डन लेहंगा पहना हुआ था। इस बीच संजय दत्त का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया। वीडियो में संजय दत्त मीडिया के कुछ लोगों से कहते नजर आ रहे हैं कि बहुत लेट हो गया है और वह अभी तक यहां खड़े हैं। अपने घर जाओ।

वहां खड़े फोटोग्राफर्स ने संजय दत्त का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। तभी संजू बाबा का पारा हाई हो गया और वह वहीं जोर से बोल पड़े और गाली देने लगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले संजय दत्त ने वहां खड़े फोटोग्राफर्स को उस जगह से जाने की रिक्वेस्ट की। संजय दत्त ने कहा- ‘जाओ दादा आपको भी अपनी दिवाली मनानी चाहिए।’

वीडियो में संजय दत्त पहले कहते हैं, ‘दिवाली है… घर जाओ ना यार, दिवाली दूं क्या..तो जाओ ना घर।’ बता दें, संजय दत्त जल्द ही फिल्म कलंक में माधुरी दीक्षित के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में संजय और माधुरी के अलावा आलिया भट्ट और वरुण धवन भी होंगे।

प्रियंका चोपड़ा ने ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ एक्ट्रेस सोफी, परिणीति और ईशा अंबानी के साथ सेलिब्रेट की बैचलरेट पार्टी

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App