ताज़ा खबर
 

Video: और सपना चौधरी ने तान दी रायफल और लगाने लगीं भारत माता की जय के नारे

Sapna Choudhary New Video (सपना चौधरी हरयाणवी सॉन्ग डांस वीडियो) : सपना चौधरी का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि पहले सपना चौधरी वहां मौजूद भीड़ से कहती हैं कि 'पुलिस ने अच्छा काम किया है तो एक बार पुलिस फोर्स के लिए जोर से तालियां बजा दें।'

सपना चौधरी। (फोटो सोर्स- @itssapnachoudhary, instagram)

मशहूर डांसर सपना चौधरी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो उत्तर प्रदेश के मेरठ का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि स्टेज पर अपनी डांस परफॉरमेंस से लोगों का दिल जीतने वाली सपना चौधरी अचानक एक शख्स पर रायफल तान देती हैं। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। सपना चौधरी का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि पहले सपना चौधरी वहां मौजूद भीड़ से कहती हैं कि ‘पुलिस ने अच्छा काम किया है तो एक बार पुलिस फोर्स के लिए जोर से तालियां बजा दें।’ तालियां बजाने के दौरान कुछ लोग भारत माता की जय के नारे लगाने लगते हैं। इसके बाद सपना चौधरी खुद भारत माता की जय के नारे लगाती हैं और लोग भी उनके साथ-साथ भारत माता की जय के नारे लगा रहे हैं।

इसके बाद नजर आ रहा है कि सपना चौधरी अचानक अपने हाथ में रायफल लेती हैं और एक शख्स पर तान देती हैं। इस दौरान सपना चौधरी मशहूर फिल्म ‘गदर’ का एक डायलॉग भी बोलती हैं। वहां मौजूद लोग सपना चौधरी का डायलॉग सुनकर हंसने लगते हैं। जानकारी के मुताबिक मेरठ में ‘जाको राखे साइयां’ फिल्म की शूटिंग चल रही थी। सपना चौधरी इस शूटिंग के दौरान ही वहां पहुंची थीं। यहां सपना चौधरी ने ‘म्हारे तन को कभी रिफ्यूज करके, हुस्न की बतियां फ्यूज करदे म्हारे सइयां सइयां सइयां’ पर डांस भी किया। खबर यह भी है कि इस फिल्म में सपना चौधरी एक आइटम सॉन्ग पर डांस करती नजर आएंगी।

आपको बता दें कि हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने स्टेज परफॉरमेंस के दम पर काफी लोकप्रियता बटोरी है। अब तक उन्होंने हरियाणवी के अलावा पंजाबी, हिंदी और भोजपुरी गानों पर भी अपनी डांस का जलवा दिखलाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App