ताज़ा खबर
 

Video: बारिश में भीगते हुए बोल्ड शमा सिकंदर ने बॉयफ्रेंड संग किया रोमांस, ‘जूली’ बनकर करने लगी डांस

इन वीडियोज को देख कर शमा सिकंदर के फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के तमाम स्टार्स और सेलेब्स भी कमेंट करने लगे

शमा सिकंदर अपने बॉयफ्रेंड James Milliron के साथ (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

बोल्ड एंड ब्यूटीफुल शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक रोमांटिक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकांउट पर शेयर किया है। आसमानी रंग की शिफॉन साड़ी पहन कर एक्ट्रेस फिल्म जूली के गाने में थिरकती दिख रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड James Milliron भी आसमानी शर्ट में भीगे हुए दिखाई देते हैं। धीरे धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आते हैं और गाते हैं- ‘दिल क्या करे जब किसी को किसी से प्यार हो जाए’।

इसके अलावा एक वीडियो और है जिसमें शमा और जेम्स बारिश का मजा लेते हुए एक दूसरे के साथ कोजी होते हैं। जेम्स और शमा ने ‘रिमझिम रिमझिम रुमझुम रुमझुम’ गाने पर इंस्टा रील बनाया है जिसे इनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में शमा और जेम्स की जोड़ी धमाकेदार लग रही है। फैंस वीडियो देख कह रह हैं कि दोनों एक दूसरे को कॉम्प्लिमेंट करते नजर आ रहे हैं।

इन वीडियोज को देख कर शमा सिकंदर के फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के तमाम स्टार्स और सेलेब्स भी कमेंट करने लगे। आयुष्मान खुराना ने इस वीडियो के देख कर शमा के पोस्ट पर कमेंट कर कहा- ‘सीटी।’

 

View this post on Instagram

 

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने भी शमा और जेम्स की इस वीडियो पर कमेंट किया और कहा- व्हॉट फन। डायंड्रा ने भी वीडियो पर रिएक्ट किया और हार्ट वाले इमोजी दिए।

 

View this post on Instagram

 

बता दें, शमा सिकंदर अपने सोशल मीडिया कंटेंट के जरिए अपने फैंस के बीच छाई रहती हैं। वहीं की बार एक्ट्रेस बुरी तरह ट्रोल भी हो जाती हैं। दरअसल वह अकसर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं। जिसकी वजह से उन्हें अकसर ट्रोल कर दिया जाता है।

लेकिन शमा सिकंदर भी कम नहीं हैं। एक्ट्रेस इन ट्रोल्स की चिंता किए बगैर आजादी से जीना जानती हैं। ऐसे में वह ट्रोल्स को जवाब देने से भी पीछे नहीं हटतीं। 

Next Stories
1 BJP फंसती है तो दलितों की आड़ लेती है- PM मोदी ने संसद में किया दलित मंत्रियों का ज़िक्र तो SP प्रवक्ता ने साधा निशाना
2 आपके पास ऐसा क्या है जो SRK के पास नहीं? अमिताभ ने कह डाली थी ये बात; फिर शाहरुख खान ने पलट कर दिया था सॉलिड जवाब
3 उन्होंने मेरे लिए सिगरेट जलाई, लगा मुझे मेरी हीरोइन मिल गई- ज़ीनत अमान से पहली मुलाकात को देव आनंद ने ऐसे किया था बयां
ये पढ़ा क्या?
X