ताज़ा खबर
 

VIDEO: पवन सिंह और मोनालिसा का यह डांस वीडियो वायरल, मिले करोड़ों व्यूज

Pawan Singh Video (पवन सिंह भोजपुरी गाना वीडियो): कुछ महीने पहले पवन सिंह और भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हुआ था। यह वीडियो इन दोनों कलाकारों की फिल्म 'मां तुझे सलाम' का था।

पवन सिंह का गाना इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट, यूट्यूब)

“Pawan Singh Bhojpuri Song”.. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह एक जाने माने गायक और अभिनेता हैं। उनके गाने लोगों के बीच काफी मशहूर हैं। हाल ही में पवन सिंह और मोनालिसा का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह गाना पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म ‘पवन राजा’ का है। हालांकि यह फिल्म साल 2017 में आई थी लेकिन इस फिल्म का एक गाना ‘दीया गुल करा’ यूट्यूब पर अब वायरल हो रहा है। इस गाने में भोजपुरी फिल्म की जानी-मानी अभिनेत्री मोनालिसा भी नजर आ रही हैं। इस गाने की खासियत यह है कि पवन सिंह ने खुद इस गाने को गाया है। पवन सिंह की इस फिल्म ने पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाया था। यह फिल्म सुपर हिट साबित हुई थी।

कुछ महीने पहले पवन सिंह और भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हुआ था। यह वीडियो इन दोनों कलाकारों की फिल्म ‘मां तुझे सलाम’ का था। इस फिल्म का गाना ‘लॉकर में जवानी’ लोगों को काफी पसंद आय़ा था। इस गाने में दोनों कलाकार लंदन की सड़कों पर धमाकेदार डांस करते हुए नजर भी आए थे।

अभी कुछ ही दिनों पहले पवन सिंह पर बिहार के बक्सर जिले के डुमराव में एक कार्यक्रम के दौरान हमला भी हुआ था। यहां आयोजित एक शो में अभिनेता और गायक पवन सिंह जैसे ही स्टेज पर पहुंचे थे लोगों ने ईंट-पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। अचानक हुए हमले से पवन सिंह और उनके साथ सफर कर रहे लोग घबरा गए थे। हालांकि इस हमले में पवन सिंह बाल-बाल बचे थे। सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह पवन सिंह को उस वक्त वहां से हटाया था।

देखें वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App