ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘माथे पे विजय की बिंदिया जय हिंद जय INDIA’, हॉकी पकड़ शाहरुख खान संग गा रहे एआर रहमान

इस म्यूजिक वीडियो के जरिए शाहरुख-रहमान इंडियन हॉकी को ट्रिब्यूट दे रहे हैं। यह गाना आज की यंग जनरेशन को हॉकी के प्रति आकर्षित करने के लिए बनाया गया है।

शाहरुख खान और एआर रहमान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और ग्रेड म्यूजीशियन एआर रहमान एक स्क्रीन पर साथ नजर आ रहे हैं। दरअसल, शाहरुख और एआर रहमान एक म्यूजिक वीडियो में साथ दिखाई दे रहे हैं। इस म्यूजिक वीडियो के जरिए शाहरुख-रहमान इंडियन हॉकी को ट्रिब्यूट दे रहे हैं। यह गाना आज की यंग जनरेशन को हॉकी के प्रति आकर्षित करने के लिए बनाया गया है। वीडियो में शाहरुख और रहमान ‘जय हिंद जय इंडिया’ नारा नारा देते हुए गाना गाते नजर आते हैं। गाने में दर्शका गया है कि हमारा देश, उसकी संस्कृति और देश में आ रहे नएपन को हम अपना रहे हैं और आगे बढ़ते चले जा रहे हैं। ऐसे में हॉकी के प्रति नई जनरेशन का रुझान बढ़ रहा है। यह म्यूजिक वीडियो आज की जनरेशन को हॉकी की तरफ पहला कदम उठाने के लिए प्रेरित करता है।

एआर रहमान द्वारा गाए इस गाने के बोल बहुत ही प्रभावित करने वाले हैं। माथे पे विजय की बिंदिया, जय हिंद जय इंडिया।’ वहीं गाने के बीच में सुपरस्टार शाहरुख खान की एंट्री होती है। ब्लैक जैकिट और ट्राउजर में शाहरुख अपने उसी ‘चक दे इंडिया’ वाले रूप में दिखाई देते हैं। वीडियो सॉन्ग में भी शाहरुख की एनर्जी का लेवल एक दम हाई है। देखें वीडियो:-

बता दें, इससे पहले भुवनेशश्वर के कलिंगा स्टेडियम में मंगलवार को पुरुष हॉकी विश्वकप का विशाल रूप से उद्याटन समारोह हुआ था। इस दौरान बॉलीवुड से जुड़ी तमाम हस्तियों ने अपने-अपने अंदाज को पेश किया।

जहां ऑस्कर विजेता संगीतकार ए आर रहमान ने अपने म्यूजिक का तड़का लगाया तो वहीं किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान और धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने अपने परफोर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया।

संगीतकार रहमान ने अपने ग्रुप के साथ झिलमिल लाइट के बीच ‘जय हिंद हिंद जय इंडिया’ गीत गाकर उद्घाटन समारोह की शुरुआत की। 

वीडियो के एक दृश्य में शाहरुख खान

वीडियो के एक दृश्य में शाहरुख खान और ए आर रहमान

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App