ताज़ा खबर
 

जीतेंद्र पर लगे यौन उत्‍पीड़न केस: पीड़‍िता बोली- नशे में सिर्फ छेड़छाड़ की थी, फिर सो गए थे

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि वारदात की रात जीतेंद्र नशे में थे। उन्होंने उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए बल्कि छेड़छाड़ की और इसके बाद वह सो गए।

Jitendra, Jitendra case, Jitendra Sexual Harassment Case, Sexual Harassment Case of jitendra, Sexual Harassment, Sexual Harassment in bollywood, tampered, tampered case, Jitendra Only Tampered, Entertainment newsएक्टर जीतेंद्र। (File Photo)

एक्टर जीतेंद्र पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप मामले में नया मोड़ आ गया है। मीडिया में सूत्रों के हवाले से खबर है कि पीड़िता ने प्रारंभिक पूछताछ में जीतेंद्र द्वारा उसके साथ केवल छेड़छाड़ किए जाने की बात कही है। इससे पहले पीड़िता ने जीतेंद्र पर उसका यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि वारदात की रात जीतेंद्र नशे में थे। उन्होंने उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए बल्कि छेड़छाड़ की और इसके बाद वह सो गए। हालांकि पीड़िता का बयान अभी तक कोर्ट में दर्ज नहीं हुआ है। बता दें कि जीतेंद्र पर आरोप लगाने वाली यह महिला उनकी रिश्ते में बहन लगती है।

जीतेंद्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत हिमाचल प्रदेश के न्यू शिमला में यौन शोषण का केस दर्ज हुआ था। पीड़िता ने पुलिस शिकायत में बताया था कि जनवरी, 1971 में जीतेंद्र ने उनका यौन उत्पीड़न किया। पीड़िता का कहना था कि जब वह 18 साल की थी, तब जीतेंद्र ने ऐसा किया था। पीड़िता के मुताबिक, उस वक्त जीतेंद्र की उम्र 28 साल थी। वहीं, बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर के खिलाफ केस दर्ज होने की खबर सामने आने पर ट्विटर यूजर्स भी खासे हैरान हुए। कई यूजर्स ने शिकायतकर्ता पर ही सवाल उठाए।

एक कमेंट में लिखा गया, ‘वह (पीड़िता) 47 सालों से क्या कर रही थीं।’ एक कमेंट में लिखा गया, ‘बहुत दुखद घटना। पीड़िता के साथ पूरी सहानुभूति है, लेकिन देश का कानून समझ में नहीं आ रहा है। साल 1971 में घटना घटी और साल 2018 में शिकायत दर्ज की गई।’ दूसरी तरफ, इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता ने दुनियाभर में मशहूर हुए #MeToo अभियान से प्रेरित होकर इस उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठाने का फैसला किया।

इस अभियान से जुड़कर दुनिया भर में कई नामी सेलिब्रिटीज से लेकर आम महिलाओं ने नजदीकियों और रिश्तेदारों द्वारा किए यौन उत्पीड़न की घटनाओं को सार्वजनिक किया। पीड़िता का कहना है कि उसने अपने माता-पिता की मौत के बाद पुलिस में शिकायत करने का फैसला किया। अगर वे जीवित होते तो उन्हें जीतेंद्र द्वारा ऐसी हरकत करने की जानकारी से काफी पीड़ा होती।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मनोहर पर्रिकर को है पैंक्रियाटिक कैंसर, इलाज के लिए हुए अमेरिका रवाना
ये पढ़ा क्या?
X