आयुष्मान खुराना से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर पर बोले विक्की कौशल,

बॉलीवुड के दो मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल की मूवी 21 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर टकराने के लिए तैयार हैं। इसी सिलसिले में विक्की से जब पूछा गया तो उन्होंने…

Vicky Kaushal, ayushmann khurrana, Vicky kaushal bhoot, ayushmann khurrana Shubh mangal zyada saavdhan, bhoot Shubh mangal zyada saavdhan clash on box office, Vicky kaushal ayushmann khurrana national award winning actors,
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की मच अवेटेड फिल्म भूत जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। लेकिन इस बार उनके लिए काफी बड़ी चुनौती है क्योंकि उनकी फिल्म के साथ इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर हिट की गारंटी बन चुके आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान से टकराएगी। इस बारे में जब खुद विक्की कौशल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरा और आयुष्मान का कुछ ऐसा बॉन्ड बन गया है कि हमारे काफी काम साथ में हो रहे हैं। पिछले साल दोनों को उनकी फिल्में अंधाधुंद और उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया था।

बता दें विक्की ने आगे कहा इस वक्त किसी भी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सोलो रिलीज मिल पाना बेहद मुश्किल है, क्योंकि पूरे साल जितने शुक्रवार नहीं आते उससे ज्यादा हिंदी फिल्में आती हैं। अच्छी बात ये है कि आयुषमान और मेरी फिल्म दो अलग सब्जेक्ट पर बनी फिल्में हैं तो दर्शकों को उम्मीद है कि दोनों ही फिल्में पसंद आएंगी। इसके बाद विक्की ने शुभ मंगल ज्यादा सावधान की तारीफ करते हुए बोला, मैनें उनकी फिल्म का ट्रेलर देखा है और मुझे काफी इंटरेस्टिंग लगा तो मैं उनकी फिल्म को शुभकामनाएं देता हूं।

वहीं अगर आयुष्मान खुराना की बात करें तो पिछले साल आई उनकी फिल्में अंधाधुंध, ड्रीम गर्ल, आर्टिकल 15 और बाला जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हांसिल की थी। वहीं बात अगर विक्की कौशल की करें तो उनकी देशभक्ति पर बनी फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक ने उन्हें रातों रात कामयाबी के नए मुकाम पर पहुंचा दिया था। हालांकि विक्की कौशल का अभिनय उरी से पहले आई संजय दत्त की बायोपिक में भी काफी सराहा गया था।

बता दें आयुषमान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावाधान और विक्की कौशल की भूत द हॉन्टेड शिप दोनों ही फिल्में 21 फरवरी को थियेटर में लगने वाली हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि दर्शकों का प्यार दोनों में से किस एक्टर की फिल्म को ज्यादा मिलता है, या फिर दोनों ही फिल्म के जरिए फैंस का दिल जीतने में कामयाब होते हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट