scorecardresearch

Katrina-Vicky Wedding: शादी की तैयारियां तेज, कई सेलिब्रेटीज ने भरी जयपुर के लिए उड़ान; सलमान खान के बॉडीगार्ड को मिला सिक्योरिटी का जिम्मा

Katrina Kaif-Vicky Kaushal’s Wedding latest news: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में शामिल होने के लिए कबीर खान, नेहा धूपिया और अंगद बेदी जयपुर के लिए रवाना हो चुके हैं।

katrina kaif vicky kaushal wedding
कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी की तैयारियां जारी (फोटो- varindertchawla instagram)

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding latest update in Hindi: राजस्थान में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी की तैयारियां अब जोरों से शुरू हो चुकी है। शादी में अब सिर्फ दो दिन ही बचे हैं। शादी में शामिल होने के लिए कई सेलिब्रेटीज जयपुर पहुंच चुके हैं, या पहुंचने के लिए निकल चुके हैं। वहीं शादी में सिक्योरिटी की जिम्मेदारी सलमान खान के खास बॉडीगार्ड शेरा संभाल रहे हैं।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की इस हफ्ते राजस्थान में शादी है। इस सुपर-सीक्रेट शादी में अतिरिक्त सुरक्षा की जिम्मेदारी सलमान खान के खास बॉडीगार्ड शेरा संभाल रहे हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान के पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में सुरक्षा के प्रभारी होंगे, जहां तीन दिनों तक इस शादी का उत्सव चलेगा। कैटरीना कैफ को सलमान खान और उनके परिवार के करीबी के रूप में जाना जाता है।

गुरमीत सिंह उर्फ शेरा टाइगर नाम से सिक्योरिटी एजेंसी चलाते हैं। वहीं इनके अलावा इस किले और सेलिब्रेटीज की सुरक्षा के लिए स्थानीय पुलिस को भारी संख्या में तैनात किया गया है। इन सुरक्षा कर्मियों के लिए आसपास के कई धर्मशालाएं रिजर्व कर दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा के धर्मशालाओं में बाउंसर और अन्य सुरक्षा कर्मचारी रहेंगे।

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में शामिल होने के लिए कबीर खान, नेहा धूपिया और अंगद बेदी जयपुर के लिए रवाना हो चुके हैं। इसके अलावा खबर है कि शाहरूख खान, करण जौहर, ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार, सिद्धार्थ मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह जैसे बड़े सितारे शादी में शामिल होने के लिए जयपुर पहुंच सकते हैं।

जानकारी के अनुसार 38 वर्षीय कैटरीना कैफ और 33 वर्षीय विक्की कौशल नौ दिसंबर को शादी करेंगे। वहीं सात दिसंबर को संगीत और आठ दिसंबर को मेहंदी समारोह का आयोजन किया जाएगा। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी शादी को पूरी तरह से गोपनीय रखने के लिए कई उपाय किए हैं। मेहमानों के साथ नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर करने के अलावा, उन्हें गुप्त कोड भी दिए गए हैं। इसी कोड के सहारे उन्हें समारोह में एंट्री मिलेगी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X