राजस्थान में शाही अंदाज में होगी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी, तीन दिन चलेगा फंक्शन, पढ़ें डिटेल्स

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर चल रही अफवाहों पर विराम लग गया है। दोनों 9 दिसंबर को सात फेरे लेंगे और 7-9 दिसंबर के बीच चलेगा फंक्शन।

vicky kaushal, katrina kaif
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चा जोरों पर है। अब साफ हो गया है कि दोनों की शादी राजस्थान में होगी। विक्की-कैटरीना की शादी का जश्न 7-9 दिसंबर के बीच होगा। इसमें परिवार और फिल्म इंडस्ट्री के कई खास लोग शामिल होंगे।

‘पिंकविला’ ने अपनी रिपोर्ट में खुलासा किया है दोनों 9 दिसंबर को 7 फेरे लेंगे। जी हां, इन दिनों मोस्ट ट्रेंडिंग बनी ये जोड़ी दिसंबर की 9 तारीख को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में शादी करेगी। ये आलीशान रिसॉर्ट राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित है। दोनों हिंदू वेडिंग करेंगे। फिल्मफेयर के मुताबिक, दोनों की शादी का जश्न तीन दिनों तक चलने वाला है और इसकी सभी तैयारियां भी हो गई है।

हालांकि पहले दोनों की तरफ से इन चर्चाओं को अफवाह बताया जा रहा था। दूसरी तरफ, विक्की कौशल के कजिन उपासना वोहरा ने कहा था कि फिलहाल अभी ऐसा कोई प्लान नहीं है और दोनों की शादी की सभी चर्चाएं सिर्फ अफवाह है। उन्होंने कहा था कि दोनों की दिसंबर में शादी नहीं होने जा रही है। दैनिक भास्कर से बात करते हुए उपासना ने कहा था, ‘मीडिया में चल रही दोनों की शादी की तारीखों की चर्चा सिर्फ अफवाह है। दोनों की शादी नहीं होने जा रही है। अगर ऐसा कुछ भी होता है तो पहले ही बता दिया जाएगा।’

रिपोर्ट्स की मानें तो सवाई माधोपुर के 700 साल पुराने फोर्ट में दोनों शादी करने वाले हैं। इतना ही नहीं बल्कि वेडिंग वेन्यू पर भी मोबाइल ले जाना भी सख्त मना है। हालांकि इस बीच सलमान और कैटरीना कैफ का भी एक वीडियो वायरल हो रहा था। ये फिल्म भारत की शूटिंग के दौरान का था। अब साफ हो गया है कि आने वाली 9 दिसंबर को कैटरीना हमेशा के लिए विक्की कौशल की हो जाएंगी।

इससे पहले सलमान खान के पिता सलीम खान ने विकी- कटरीना की शादी की खबरों पर कहा था, ‘मैं इस बारे में क्या ही कहूं, जबकि मीडिया के पास सिर्फ यही बचा है बात करने के लिए।’ चर्चा थी कि दोनों पहले कोर्ट मैरिज करेंगे और उसके बाद ही दोनों सात फेरे लेंगे, लेकिन अभी तक दोनों की तरफ से इस पर कोई खुलासा नहीं किया गया है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट