ताज़ा खबर
 

विक्की कौशल को नहीं जम रहा था How’s The Josh डायलॉग, डायरेक्टर से कही थी ये बात

How's The Josh Viral dialogue: उरी फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर ने एक ताजा इंटरव्यू में How's The Josh डायलॉग को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। आदित्य के मुताबिक, फिल्म का How's the josh डायलॉग विक्की कौशल को नहीं जम रहा था।

Author Updated: April 9, 2019 4:12 PM
विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी’ का एक सीन।

Actor Vicky Kaushal How’s The Josh dialogue: विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी’ का डायलॉग How’s the josh लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था। डायरेक्टर आदित्य धर ने एक ताजा इंटरव्यू में इस डायलॉग को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। आदित्य के मुताबिक, फिल्म का How’s the josh डायलॉग विक्की कौशल को नहीं जम रहा था और वह इसे फिल्म से हटाना चाहते थे।

‘उरी’ फिल्म के एक सीन में विक्की कौशल का किरदार अपने साथियों से पूछता है- How’s the josh. जवाब मिलता है- “High सर। आदित्य ने बताया कि जब वह पहली बार फिल्म के इस सीन को शूट कर रहे थे, विक्की कौशल को कुछ जम नहीं रहा था। आदित्य ने कहा, ”विक्की मेरे पास आए और मुझसे इस लाइन को बदलने के लिए कहा। उनका कहना था कि उन्हें कहीं न कहीं फील नहीं आ रहा है। मैंने उन्हें बताया कि यह टीम का हौसला बढ़ाने के लिए है। आर्मी ऑफिसर इस तरह की पंच लाइन का इस्तेमाल करते हैं, हमें भी इसका इस्तेमाल करना चाहिए।”

आदित्य ने आगे कहा, ”मुझे आज भी याद है कि जब विक्की कौशल ने पहली बार इस लाइन को बोला था तो हमारे टीम के लोगों के रोंगटें खड़े हो गए थे।” आदित्य धर ने खुलासा किया कि उन्हें यह पंचलाइन बचपन में ही मिल गई थी। डायरेक्टर ने कहा, ”जब मैं छोटा था तब दिल्ली के आर्मी क्लब में अपने दोस्तों के साथ जाया करता था। उस दौरान पूर्व आर्मी ऑफिसर हमें लाइन में खड़ा करके पूछते थे कि How’s the josh। एक के बाद एक बच्चा जवाब देता था कि High सर। जिस बच्चे की आवाज सबसे ज्यादा तेज होती थी, उसे चॉकलेट मिलती थी। मैंने कई बार चॉकलेट जीती थी।” फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ का बजट 45 करोड़ रुपए के आसपास बताया जाता है। फिल्म ने भारत में 200 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘उरी’ में गृहमंत्री का किरदार निभाने वाले नवतेज हुंडल का निधन, संजय दत्त के साथ भी कर चुके हैं काम
2 ‘दोस्त अच्छा है लेकिन बॉयफ्रेंड..!’ दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर संग ब्रेकअप के बाद कही थी चौंकाने वाली बात
3 Video: सपना चौधरी स्टेज पर फूट-फूटकर लगीं रोने, माफी मांगते हुए बोलीं- ‘मैं नाचना छोड़ दूंगी’