कैटरीना कैफ संग रोका की अफवाह पर विकी कौशल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- समय आने पर करूंगा सगाई

विक्की कौशल ने अपने एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ संग हुई सगाई पर चुप्पी तोड़ी और कहा कि समय आने पर वह सगाई भी कर लेंगे।

vicky kaushal, vicky kaushal film
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विक्की कौशल (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर ऐक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बीते कई दिनों से अपने अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले दोनों के रोके की भी खबर सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने गुपचुप सगाई कर ली है। हालांकि यह खबर बाद में झूठी साबित हुई थी। इस मामले पर अब खुद ऐक्टर ने भी चुप्पी तोड़ी है। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि जब भी सही समय आएगा वह सगाई जरूर करेंगे।

विक्की कौशल ने अपने और कैटरीना कैफ के रोके की खबर फैलाने के लिए मीडिया को जिम्मेदार ठहराया और कहा, “यह खबर आपके दोस्तों द्वारा ही फैलाई गई थी। वैसे में जल्द ही सगाई कर लूंगा, जब भी सही समय आएगा। उसका भी टाइम आएगा।” बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अकसर एक-दूसरे के साथ नजर आते थे, साथ ही ऐक्ट्रेस भी ‘सरदार उधम’ की स्क्रीनिंग पर नजर आई थीं।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के रोके की खबर को ऐक्टर के पिता ने भी झूठ ठहराया था। ऐक्टर के भाई सनी कौशल ने इस न्यूज पर रिएक्शन देते हुए कहा था, “ये कुछ भी नहीं था और घरवाले भी जानते थे कि ये कुछ नहीं हैं। मुझे लगता है कि कुछ घंटों में खुद उन्होंने ही इसे साफ कर दिया था। हमें नहीं मालूम कि ये सारी चीजें कैसे शुरू हुईं। हम सुबह उठे और ये खबर देखी, सब लोग हैरान रह गए थे कि ये है क्या?”

सनी कौशल ने रोके की खबर पर माता-पिता के रिएक्शन को साझा करते हुए बताया, “मुझे याद है कि विक्की जिम गया हुआ था और जब वह वापस लौटा तो ये अफवाहें आनी शुरू हो गई थीं। मम्मी और पापा ने भी उससे मजाक में कहा, ‘अरे यार तेरी सगाई हो गई है, मिठाई तो खिला दे।’ विक्की ने भी उन्हें जवाब दिया, ‘जितनी असली सगाई हुई है, उतनी असली मिठाई भी खा लो।”

बता दें कि कुछ दिनों पहले ऐक्टर हर्षवर्धन कपूर ने भी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के रिश्ते पर हामी भरी थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे दोनों असल में साथ हैं। वहीं जब विक्की कौशल कपिल के शो पर आए तो कपिल शर्मा ने भी उन्हें ऐक्ट्रेस से जुड़ी खबर दिखाते हुए सवाल करने की कोशिश की थी।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हुई ‘मकड़ी’ बाल कलाकार श्वेता बसु
अपडेट