ताज़ा खबर
 

‘भाबीजी घर पर हैं’ के ‘विभूति जी’ को हो गया था मकान मालिक की बेटी से प्यार, ऐसी है आसिफ शेख की लव स्टोरी

विभूति जी उर्फ आसिफ शेख को उनकी असल जिंदगी में रियल लाइफ वाइफ बहुत ही फिल्मी अंदाज में मिली थीं। आसिफ़ शेख़ की सफलता में उनकी पत्नी ज़ेबा शेख का बड़ा हाथ रहा।

Bhabi Ji Ghar Par Hain, Vibhuti, Aasif Sheikh, Vibhuti Narayan Mishra,भाबीजी घर पर हैं के कलाकार आसिफ शेख

‘भाबीजी घर पर हैं’ शो के पॉपुलर टीवी शो के रोमांटिक और नटखट पड़ोसी ‘विभूति नारायण मिश्रा’ की रियल लाइफ लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है। जी हां, विभूति जी उर्फ आसिफ शेख को उनकी असल जिंदगी में रियल लाइफ वाइफ बहुत ही फिल्मी अंदाज में मिली थीं।

आसिफ़ और ज़ेबा की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। आसिफ शेख की पत्नी जेबा शेख उन्हें जिंदगी के उस मोड़ पर मिली थीं, जब उनके पास रहने के लिए घर नहीं था और वह एक कमरा ढूंढ रहे थे। एक इंटरव्यू में आसिफ़ शेख़ ने बताया कि ज़ेबा अपनी मां और नानी के साथ रहती थीं। आसिफ़ बताते हैं, वो ज़ेबा के यहां किराएदार थे।

उन्होंने आगे बताया-‘ज़ेबा की फैमिली ने मुझे बस एक रूम और किचन दिया था, घर के लिविंग रूम में ज़ेबा का सामान रहता था। ज़ेबा ने उसमें अपना पियानो रखा था, जिसे वो रोज़ दोपहर में बजाने आती थीं।’

ज़ेबा को पसंद थी आसिफ के हाथ की बनी दाल

आसिफ ने आगे बताया था कि जब वह खाना बनाया करते थे तब जेबा को उनके हाथ की दाल बहुत अच्छी लगती थी। दोनों के बीच रोज़ की मुलाक़ातों ने प्यार का रूप ले लिया। आसिफ़ को अभी अपने करियर की शुरुआत किए सिर्फ़ 2 साल ही हुए थे, तब उन्होंने ज़ेबा से शादी कर ली। शादी के पहले साल में ही उनकी बेटी मरयम का जन्म हुआ। आसिफ़ शेख़ की सफलता में उनकी पत्नी ज़ेबा शेख का बड़ा हाथ रहा।

आसिफ़ ने जब 5 सालों बाद अपने पैसों से खुद का घर लिया तब उनका एक बेटा हुआ जिसका नाम अलीजा शेख़ है। उन्होंने पहले ही यह सोच लिया था कि जब अपना घर होगा, तब ही वो दूसरे बच्चे के बारे में सोचेंगे।

आसिफ़ की पत्नी ज़ेबा घर संभालती हैं और उनके दोनों बच्चे अपनी-अपनी फील्ड में आगे हैं। दोनों को एक्टिंग का कोई खास शौक नहीं है। मरयम अपनी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं। अलीजा ने एमबीए की पढ़ाई की, लेकिन वो फिल्म निर्देशन का काम करने लगे। आसिफ़ के बेटे अलीजा ने माजिद मजीदी की फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Republic टीवी पर अर्नब गोस्वामी ने पूछा- ड्रग्स का बिग बॉस कौन? भड़क गईं एक्ट्रेस अर्शी खान; देखें VIDEO
2 Bigg Boss 14: पहले से कम हुई सलमान खान की फीस, एक्टर ने खुद किया कबूल, वजह भी बताई
3 हमारी याद आएगीः जब एक ही रात में हो गया फिल्म का संगीत तैयार
IPL 2020 LIVE
X