scorecardresearch

उज्जैन की घटना पर बोला VHP- ‘ब्रह्मास्त्र’ को प्रमोट करने के लिए रणबीर की PR टीम ने रचा प्रपंच

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म को लेकर उज्जैन में हुए विरोध प्रदर्शन के मामले में विश्व हिंदू परिषद के प्रांत मंत्री सोहन विश्वकर्मा ने फिल्म को प्रमोट करने को लेकर रणबीर कपूर की पीआर कंपनी पर प्रपंच रचने का आरोप लगाया है

उज्जैन की घटना पर बोला VHP- ‘ब्रह्मास्त्र’ को प्रमोट करने के लिए रणबीर की PR टीम ने रचा प्रपंच
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म का हुआ विरोध ( image: instagram)

रणबीर कपूर की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ आज यानी 9 सितंबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म की रिलीज से पहले अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकाल के दरबार में दर्शन के लिए पहुंचे थे। लेकिन दोनों दर्शन नहीं कर पाए थे। दरअसल, हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने महाकालेश्वर मंदिर के मुख्य द्वार पर उनका जोरदार विरोध किया था।

अब इस मामले पर विश्व हिंदू परिषद के प्रांत मंत्री सोहन विश्वकर्मा ने फिल्म को प्रमोट करने को लेकर अभिनेता रणबीर कपूर की पीआर कंपनी पर प्रपंच रचने का आरोप लगाया है।

VPH ने क्या कहा?

विश्व हिंदू परिषद के प्रांत मंत्री सोहन विश्वकर्मा ने कहा कि प्रशासन हो या वरिष्ठ पुलिस अधिकारी हर कोई कार्यकर्ता को ही दोषी ठहरा रहा है, लेकिन हमने भी मामले से जुड़े वीडियो देखे हैं, जिसमें कार्यकर्ता को एक, दो नहीं बल्कि 6 से ज्यादा पुलिसकर्मी घेरकर पीटते नजर आ रहे हैं। मेरा मानना है कि फिल्म को प्रमोट करने के लिए रणबीर की PR कंपनी ने पूरा प्रपंच रचा था। मेरी मांग है कि इस पूरे मामले की जांच हो और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। अगर ऐसा नहीं किया जाता है तो फिर विश्व हिंदू परिषद आने वाले समय में उग्र आंदोलन करेगा।

क्या है पूरा मामला

दरअसल रणबीर कपूर ने 11 साल पहले अपने एक इंटरव्यू में बीफ को लेकर बयान दिया था। रणबीर के इस बयान से हिंदू संगठन के लोग नाराज थे और वह नहीं चाहते थे कि रणबीर महाकाल मंदिर में प्रवेश करें। इस दौरान हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ धक्का मुक्की भी हुई।

फिल्म का पहला पार्ट हो चुका है रिलीज

बता दें कि 9 सितंबर यानी आज बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में इन दोनों कलाकारों के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी राय भी नजर आएंगे। पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हो रही यह फिल्म तीन पार्ट में आएगी। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी गई, जिसमें फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 09-09-2022 at 03:21:44 pm
अपडेट