ताज़ा खबर
 

कमल हासन की नई तमिल फ़िल्म ‘उत्तमा विलेन’ पर प्रतिबंध लगे: विहिप

विश्व हिन्दू परिषद् ने कमल हासन की नयी तमिल फिल्म ‘‘उत्तमा विलेन’’ पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए दावा किया है कि इससे हिन्दुओं की धार्मिक भावनाएं आहत होंगी। पुलिस से की गयी शिकायत में विहिप के शहर संयोजक सत्यमूर्ति ने कहा कि फिल्म में भगवान विष्णु के अवतारों की आलोचना की गयी है। […]

Author April 9, 2015 12:33 PM

विश्व हिन्दू परिषद् ने कमल हासन की नयी तमिल फिल्म ‘‘उत्तमा विलेन’’ पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए दावा किया है कि इससे हिन्दुओं की धार्मिक भावनाएं आहत होंगी।

पुलिस से की गयी शिकायत में विहिप के शहर संयोजक सत्यमूर्ति ने कहा कि फिल्म में भगवान विष्णु के अवतारों की आलोचना की गयी है। उन्होंने कहा कि तमिल लोक गीत ‘‘विल्लुपत्तु’’ के रूप में गाये गए गीत ‘‘उदिरथिन कथई’’, में विष्णु भक्त प्रहलाद और उसके पिता हिरण्यकश्यप के बीच संवाद है जिसमें भगवान विष्णु के संबंध में अपमानजनक टिप्पणियां की गयी हैं।

उन्होंने कहा, इसलिए फिल्म प्रसारित करने की अनुमति नहीं मिलनी चाहिए। रमेश अरविन्द के निर्देशन में बनी यह फिल्म जल्दी ही रिलीज होने वाली है। हालांकि पुलिस ने इस संबंध में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हिट एंड रन केस: सलमान नशे में थे
2 ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 7’ ने भारत में कमाए 70 करोड़
3 सलमान ख़ान के खिलाफ़ पुलिस करे मारपीट की शिकायत की जांच: कोर्ट
  यह पढ़ा क्या?
X