ताज़ा खबर
 

ये तमिल फिल्म तोड़ रही है बाहुबली का रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है धूम

बाहुबली' ने जहां चेन्नई में तीन दिनों में 3.24 करोड़ रुपए कमाए थे, तो वहीं अजीत की फिल्म ने 4.28 करोड़ की कमाई कर ली थी।

तमिल फिल्म ‘विवेगम’ का दृश्य।

साउथ के सुपरस्टार अजीत की फिल्म ‘विवेगम’ बॉक्स ऑफिस पुराने सभी रिकॉर्ड धराशायी करती जा रही है। तमिल फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता के नए झंडे गाड़ रही है। फिल्म रिलीज के 11वें दिन के अंदर ही वर्ल्डवाइड 152 करोड़ रुपए की कमाई पूरी कर चुकी है। फिल्म अपनी रिलीज के पहले वीकेंड पर ही 100 करोड़ की कमाई  करने में सफल रही थी। तमिलनाडु में फिल्म की लोकप्रियता दूसरी सभी फिल्मों पर भारी पड़ रही थी। इस साल रिलीज हुई प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 के रिकॉर्ड पर भी ये फिल्म भारी पड़ रही है।

विवेगम ने अब तक चेन्नई में 8.50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है, जबकि बाहुबली का चेन्नई कलेक्शन सिर्फ 8.25 करोड़ ही है।  बाहुबली’ ने जहां चेन्नई में तीन दिनों में 3.24 करोड़ रुपए कमाए थे, तो वहीं अजीत की फिल्म ने 4.28 करोड़ की कमाई कर ली थी। विवेगम की पहली दिन की कमाई 25.83 करोड़ रुपए थी। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार अजीत कुमार फिल्म में मुख्य किरदार में हैं। तो वहीं विवेक ओबरॉय इस फिल्म में खलनायक के किरदार में हैं। फिल्म में काजल अग्रवाल और कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन भी हैं। फिल्म 24 अगस्त को  दुनिया भर में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को शिवा ने डायरेक्ट किया है। 24 अगस्त को विवेगम 3 हजार स्क्रीन में पूरी दुनिया में रिलीज की गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App