scorecardresearch

दिग्गजों की डुगडुगी: राजमौलि की परेशानी, प्रियंका की खुशी, सुनील शेट्टी की सफाई

कोरोना महामारी के बाद बने हालात से ‘बाहुबली’ के निर्देशक राजमौलि परेशान हैं।

एसएस राजमौलि।

राजमौलि की परेशानी

कोरोना महामारी के बाद बने हालात से ‘बाहुबली’ के निर्देशक राजमौलि परेशान हैं। 7 जनवरी को उनकी नई फिल्म ‘आरआरआर’ रिलीज होने जा रही थी, मगर हालात देखते हुए उन्होंने इसका प्रदर्शन स्थगित कर दिया। अब उनकी परेशानी यह है कि वह अपनी फिल्म को कब रिलीज करें। कोरोना के कारण फिल्मों का जो ढेर लगा हुआ है उसमें हर सप्ताह बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। दो बड़ी फिल्में एक ही दिन रिलीज हों तो दोनों का कारोबार प्रभावित होता है। हालात कब अच्छे होंगे और सिनेमाघर पूरी क्षमता के साथ कब खुलेंगे, कोई नहीं जानता।

ऐसी स्थिति में राजमौलि ने ‘आरआरआर’ को रिलीज करने की दो तारीखों की घोषणा की है। उनका कहना है कि हालात ठीक होते हैं तो वे अपनी फिल्म 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे। अगर स्थिति अनुकूल नहीं होती है तो वह मार्च के बजाय 18 अप्रैल को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे। एक फिल्म की दो -दो रिलीज तारीखों से समझा जा सकता है कि फिल्मों के निर्माता इन दिनों किस तरह की मुश्किलों का सामना कर रहे हैं।

प्रियंका की खुशी

प्रियंका चोपड़ा मां बन गई हैं। उन्होंने खुद खुश होकर सोशल मीडिया पर इस जानकारी को साझा किया। सोशल मीडिया इससे एक कदम और आगे बढ़ गया। उसने सरोगेसी से मां बनी प्रियंका चोपड़ा की अपनी नवजात पुत्री के साथ फोटो प्रकाशित कर दीं। सिर्फ प्रियंका ही नहीं पति निक जोनस की तसवीरें भी बेटी के साथ दिखने लगीं। किसी तसवीर में प्रियंका बेटी को प्यार कर रही हैं तो किसी मेंं प्रियंका और निक बेटी को निहार रहे हैं।

बाद में पता चला कि वे तसवीरें प्रियंका की बेटी की नहीं, प्रियंका की चचेरी बहन की बेटी की हैं। ये तसवीरें तब की हैं जब प्रियंका और निक की शादी हुई थी। यही नहीं इस आशय की खबरें भी आने लगीं कि फरहान अख्तर प्रियंका को अपनी फिल्म ‘जी लें जरा’ से अलग करने के बारे में सोच रहे हैं क्योंकि मां बनने के बाद प्रियंका की व्यस्तता बढ़ जाएगी और वे शूटिंग के लिए समय नहीं निकाल पाएंगी। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी काम कर रही हैं।

सुनील शेट्टी की सफाई

सोशल मीडिया पर खबरें आग की तरह फैलती हैं। जिसके बारे में खबरें प्रकाशित होती है, वह खुद भी समझ नहीं पाता कि माजरा क्या है। बीते दिनों सुनील शेट्टी को भी इस स्थिति का सामना करना पड़ा। इस एक्शन हीरो के बेटे अहान शेट्टी और बेटी आथिया फिल्मों में सक्रिय हैं। अहान मित्र हैं तान्या श्राफ के और आथिया क्रिकेटर केएल राहुल के करीब हैं। उनकी मित्रता को आधार बना कर सोशल मीडिया में कहा गया कि सुनील शेट्टी इस साल अपने बेटे अहान और बेटी आथिया की शादी करने जा रहे हैं।

ये खबरें चलीं तो चलती ही गर्इं। आखिर सुनील शेट्टी को खुद मोर्चा संभालना पड़ा और कहना पड़ा की ये खबरें बेसिरपैर की हैं। वह बेटी-बेटे की शादी करने नहीं जा रहे हैं। इसलिए ऐसी खबरें प्रकाशित न की जाएं। अहान की पहली फिल्म ‘तड़प’ बीते साल 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है जबकि आथिया एक फिल्म ‘होप सोलो’ की तैयारियों व्यस्त हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट