Filmfare अवॉर्ड से सम्मानित एक्टर की मौत, 61 साल की उम्र में मुंबई में ली अंतिम सांस

Tapas Pal: पाल को कार्डियक अरेस्ट हुआ था। इसी के साथ ही 61 साल की उम्र में पाल ने दुनिया को अलविदा कहा। इस खबर से सिनेमा जगत के लोग शोक में हैं।

Tapas Pal, Filmfare Awarded Actor Tapas Pal, Veteran Bengali actor Tapas Pal, former Trinamool Congress MP Tapas Pal, Filmfare Awarded Tapas Pal, Tapas Pal died of cardiac arrest, Tapas Pal, entertainment news, bollywood news, television news
पूर्व एक्टर और तृणमूल कांग्रेस के पूर्व सांसद तापस पाल

Tapas Pal: बांग्ला फिल्मों के मशहूर अभिनेता और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के पूर्व सांसद तापस पाल का आज सुबह (18 फरवरी 2020) निधन हो गया है। पाल की तबीयत अचानक बिगड़ने से मुंबई के एकअस्पताल में भर्ती कराया गया था। जानकारी के मुताबिक पाल को कार्डियक अरेस्ट हुआ था। इसी के साथ ही 61 साल की उम्र में पाल ने दुनिया को अलविदा कहा। इस खबर से सिनेमा जगत के लोग शोक में हैं।

पीटीआई के मुताबिक – पाल अपनी बेटी से मिलने मुंबई आए हुए थे। उन्हें छाती में अचानक तेज दर्द की शिकायत हुई। उस वक्त पाल मुंबई एयरपोर्ट पर थे। तापस पाल मुंबई से कलकत्ता जाने के लिए फ्लाइट लेने निकले थे। सीने में तेज दर्द के चलते उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जुहू स्थित अस्पताल में सुबह 4 बजे उन्हें ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

खबरों के मुताबिक पाल को अकसर सीने में दर्द की शिकायत रहती थी, इसके लिए वह कई बार अस्पताल के चक्कर काटते थे। दो सालों से लगातार वह अस्पताल ट्रीटमेंट के लिए जा रहे थे। पाल कृष्णानगर से दो बार सांसद और अलीपुर से विधायक रह चुके हैं। एक वक्त आया जब उन्होंने फिल्मों से अचानक काफी दूरियां बना ली थीं। सीबीआई ने 2016 में चिटफंड मामले में उन्हें गिरफ्तार किया था। इसके बाद करीब 13 महीने बाद उन्हें जमानत मिली थी। वहीं वापस आने के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थीं।

बता दें, तापस पाल ने अपने फिल्मी करियर में काफी सारी फिल्मों में काम किया। फिल्म ‘साहब’, ‘परबत प्रिया’, ‘भलोबासा भलोबासा’, ‘अमर बंधन’, ‘अनुरागेर चोयान’ जैसी फिल्में उनके करियर की हिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार हैं। इसके अलावा उन्हें फिल्मफेयर भी मिला था। साल 1981 में आई फिल्म साहब के लिए पाल को फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट