ताज़ा खबर
 

Filmfare अवॉर्ड से सम्मानित एक्टर की मौत, 61 साल की उम्र में मुंबई में ली अंतिम सांस

Tapas Pal: पाल को कार्डियक अरेस्ट हुआ था। इसी के साथ ही 61 साल की उम्र में पाल ने दुनिया को अलविदा कहा। इस खबर से सिनेमा जगत के लोग शोक में हैं।

पूर्व एक्टर और तृणमूल कांग्रेस के पूर्व सांसद तापस पाल

Tapas Pal: बांग्ला फिल्मों के मशहूर अभिनेता और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के पूर्व सांसद तापस पाल का आज सुबह (18 फरवरी 2020) निधन हो गया है। पाल की तबीयत अचानक बिगड़ने से मुंबई के एकअस्पताल में भर्ती कराया गया था। जानकारी के मुताबिक पाल को कार्डियक अरेस्ट हुआ था। इसी के साथ ही 61 साल की उम्र में पाल ने दुनिया को अलविदा कहा। इस खबर से सिनेमा जगत के लोग शोक में हैं।

पीटीआई के मुताबिक – पाल अपनी बेटी से मिलने मुंबई आए हुए थे। उन्हें छाती में अचानक तेज दर्द की शिकायत हुई। उस वक्त पाल मुंबई एयरपोर्ट पर थे। तापस पाल मुंबई से कलकत्ता जाने के लिए फ्लाइट लेने निकले थे। सीने में तेज दर्द के चलते उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जुहू स्थित अस्पताल में सुबह 4 बजे उन्हें ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

खबरों के मुताबिक पाल को अकसर सीने में दर्द की शिकायत रहती थी, इसके लिए वह कई बार अस्पताल के चक्कर काटते थे। दो सालों से लगातार वह अस्पताल ट्रीटमेंट के लिए जा रहे थे। पाल कृष्णानगर से दो बार सांसद और अलीपुर से विधायक रह चुके हैं। एक वक्त आया जब उन्होंने फिल्मों से अचानक काफी दूरियां बना ली थीं। सीबीआई ने 2016 में चिटफंड मामले में उन्हें गिरफ्तार किया था। इसके बाद करीब 13 महीने बाद उन्हें जमानत मिली थी। वहीं वापस आने के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थीं।

बता दें, तापस पाल ने अपने फिल्मी करियर में काफी सारी फिल्मों में काम किया। फिल्म ‘साहब’, ‘परबत प्रिया’, ‘भलोबासा भलोबासा’, ‘अमर बंधन’, ‘अनुरागेर चोयान’ जैसी फिल्में उनके करियर की हिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार हैं। इसके अलावा उन्हें फिल्मफेयर भी मिला था। साल 1981 में आई फिल्म साहब के लिए पाल को फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया था।

Next Stories
1 सोशल मीडिया पर ‘ये क्या पूछ बैठे’ अमिताभ बच्चन, फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट
2 ‘भूतों के साथ हम भी तो काम करते हैं’, कपिल के इस बात पर कृष्णा ने कहा- खबरदार जो अर्चना के बारे में…
3 Tejas First Look: ‘तेजस’ में एयरफोर्स पायलट बनीं कंगना रनौत, फिल्म के फर्स्ट पोस्टर पर यूजर्स ऐसे कर रहे रिएक्ट
Coronavirus LIVE:
X