scorecardresearch

पूर्व पति से करोड़ों का मुकदमा हारने के बाद डिस्काउंट स्टोर में शॉपिंग करती दिखीं दिग्गज एक्ट्रेस, कहा था- नहीं दे पाऊंगी हर्जाना

कमी का दावा करने के बाद एंबर हर्ड एक निजी जेट से यात्रा करती दिखीं और बाद में वो सस्ते स्टोर में खरीदारी करती नजर आईं।

Amber Heard,Johny depp
डिस्काउंट स्टोर में खरीदारी करतीं हॉलीवुड एक्ट्रेस एंबर हर्ड (फाइल फोटो)

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंबर हर्ड हाल ही में अपने पूर्व पति जॉनी डेप से मानहानि का केस हारी हैं। जिसके बदले उन्हें डेप को हर्जाना देना होगा। लेकिन एंबर के वकील का कहना है कि एंबर अपने पूर्व पति जॉनी डेप को हर्जाना देने में सक्षम नहीं हैं। जहां कुछ दिन पहले एक्ट्रेस को प्राइवेट जेट से उतरते देखा गया था, अब वो एक डिस्काउंट स्टोर पर शॉपिंग करती नजर आई हैं।

प्राइवेट जेट में यात्रा के बाद सस्ते स्टोर में पहुंचीं एक्ट्रेस: बता दें कि पैसों की कमी का दावा करने वाली एंबर हर्ड एक निजी जेट से यात्रा करने पर सवालों के घेरे में आ गई थीं, जिसके तुरंत बाद एंबर को सस्ते स्टोर पर खरीदारी करते देखा गया। एंबर को डिस्काउंट डिपार्टमेंट स्टोर टीजे मैक्स में खरीदारी करते देखा गया, जहां कपड़े सस्ते दामों पर मिलते हैं।

एंबर की बहन व्हिटनी हर्ड, जिसने मुकदमे के दौरान उसके लिए गवाही दी थी और उसके खिलाफ फैसला आने के बाद भी उसका समर्थन किया था, वो भी उनके साथ डिस्काउंट स्टोर पर मौजूद थीं।

ट्रोल होने के बाद पहुंचीं डिस्काउंट स्टोर: डेप और एंबर के केस में जूरी ने फैसला सुनाते हुए एंबर को हर्जाने में 10 मिलियन का भुगतान करने के लिए कहा है। लेकिन एंबर के वकील ने कहा कि एंबर की स्थिति ठीक नहीं हैं और वो इतनी भारी रकम नहीं दे सकतीं। लेकिन इसके बाद एंबर को वाशिंगटन डीसी के एक हवाई अड्डे पर निजी प्लेन से बाहर निकलते और लग्जरी एसयूवी में जाते हुए देखा गया था। जिसके बाद उनके फाइनेंशियल स्टेटस पर सवाल उठाए गए और उन्हें ट्रोल भी किया गया था।

जूरी को भी झूठी लगीं एंबर: बता दें कि इस केस में एंबर हर्ड शुरुआत से ही सवालों के घेरे में रही हैं। उनका व्यवहार ज्यादातर लोगों को समझ नहीं आया। एंबर और डेप के जूरी मेंबर में से एक जूरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए एक्ट्रेस को अजीब बताया है। जूरी का कहना है कि एम्बर जूरी को अनकम्फर्टेबल कर देती थी, उनका व्यवहार मिनटों में बदलता था।

एंबर का रोना, चेहरे के भाव, जूरी को घूरना, ये सभी उन्हें काफी असहज महसूस कराता था। जूरी ने कहा कि एंबर एक सवाल का जवाब देती थी और रोने लगती थी और दो सेकंड में वो एक दम शांत हो जाती थी। हम में से कुछ मेंबर्स को उसके आंसू झूठे लगे। वो घड़ियाली आंसू बहाती थी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट