ताज़ा खबर
 

Venky Mama Movie Review, Rating, and release UPDATES: रियल लाइफ के मामा-भांजे की जोड़ी स्क्रीन पर दिखा रही जलवा, पब्लिक बोली- ‘ब्लॉकबस्टर हिट है फिल्म’

Venky Mama movie review, Rating and release UPDATES: केऐस रविंद्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का प्लॉट फैमिली और रिलेशनशिप पर आधारित है। मामा और भांजे के बीच के रिश्ते को फिल्म में बड़ी खूबसूरती से दिखाया गया है। ये दोनों स्टार्स भी असल जीवन में मामा और भांजे हैं।

Author Updated: Dec 13, 2019 4:41:48 pm
Venky Mama फिल्म पोस्टर

 Venky Mama movie review, Rating, and release UPDATES:  साउथ एक्टर वैंकटेश और नागा चैतन्य की फिल्म Venky Mama सिनेमाघरों में आ चुकी है। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। केऐस रविंद्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का प्लॉट फैमिली और रिलेशनशिप पर आधारित है। मामा और भांजे के बीच के रिश्ते को फिल्म में बड़ी खूबसूरती से दिखाया गया है। ये दोनों स्टार्स भी असल जीवन में मामा और भांजे हैं। ऐसे में इस फिल्म को देखने के लिए फैंस ज्यादा एक्साइटेड हैं। दोनों स्टार्स का रिलेशन स्क्रीन पर कितना प्रभावित दिखता है दर्शक ये देखने के लिए उतावले हैं। इस फिल्म में राशी खन्ना और पायल राजपूत भी हैं।

वैंकटेश फिल्म में वैंकी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में वह आर्म फोर्स पर भरोसा करते हैं। वह मानते हैं कि सोसाइटी का मजबूत पिलर आर्मफोर्स है। नागा फिल्म में कार्तिक का किरदार निभा रहे हैं। कार्तिक अपने मामा को खुश करने के लिए आर्म फोर्स जा पहुंचते हैं। साल 2019 में वैंकटेश F2 फन और फ्रस्टेशन में नजर आए थे। वहीं नागा चैतन्य Majili में दिखाई दिए थे। इसके बाद अब दोनों एक साथ फिल्म वैंकी मामा में साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।

Live Blog

Highlights

    15:28 (IST)13 Dec 2019
    वैंकी मामा को ब्लॉकबस्टर हिट बता रहे फैंस

    वैंकी मामा को ब्लॉकबस्टर हिट बता रहे फैंस: मामा भांजे की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। चैतन्य ने पहले ही कहा था कि दर्शकों को उनके मामा वैंकटेश और उनका काम बहुत पसंद आने वाला है। उनकी कैमेस्ट्री दर्शकों के लिए नया फन साबित होगी।

    13:06 (IST)13 Dec 2019
    डायरेक्टर हेमंत मधुरकर ने दिल खोलकर की Venky mama की तारीफ

    डायरेक्टर हेमंत मधुकर ने फिल्म के सभी कलाकारों को की तारीफ करते हुए कहा - ये फिल्म बहुत एंटरटेनिंग है। वहीं ये फिल्म बहुत इमोशनल भी कर देती है। वेंकटेश गुरू आपकी परफॉर्मेंस दिल जीत गई। चैतन्य भी कमाल हैं।

    Director Hemant Madhukar praised the performances of the lead actors in Venky Mama on Twitter. He said, “watched #VenkyMama it's very entertaining at the same time made me emotionally invole in d film. Excellent performances by #VictoryVenkatesh Garu and @chay_akkineni.Thumbs up to @dirbobby and congratulations to #vishwaprasad @vivekkuchibotla and entire team.”

    12:12 (IST)13 Dec 2019
    Venky MAMA: फिल्म को लेकर क्या बोले वैंकटेश के रियल भांजे

    वैंकटेश मामा संग फिल्म वैंकी मामा में काम कर ने का एक्सपीरियंस चैतन्य ने शेयर किया। उन्होंने कहा कि 'वैंकी मामा और मैं बहुत ही चुप रहने वाले लोग हैं। हम अपने आप में रिजर्व रहते हैं। हम ज्यादा बात नहीं करते। लेकिन हमारे बीच की काफी अच्छी बॉन्डिंग है। जब बात फिल्म की आती है तो हमारे कैरेक्टर्स हमारे कॉन्ट्रास्ट बन जाते हैं। मेरे लिए ये 10 दिन ऐसे थे किमैंने खुद पर काफी काबू किया और डिसिप्लेन में रहा। मैं थोड़ापरेशान भी था। ऐसे में वैंकी मामा ने मेरी काफी मदद की इमोशन पैदा करने में। फिल्म में ऑडियंस को हमारी बॉन्डिंग देखने को मिलेगी।'

    12:08 (IST)13 Dec 2019
    काजल अग्रवाल ने Venky Mama के लिए दी बधाइयां..

    एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने फिल्म वैंकी मामा के लिए वैंकटेश और नागा दोनों को बधाई दी। साथ ही वैंकटेश दुग्गुबत्ती को बर्थडे विश भी किया।

    Next Stories
    1 Mamangam, Panipat, Pati Patni Aur Woh, Kaithi Box Office Collection Updates: साउथ इंडियन फिल्म कैथी और Mamangam का टशन बरकरार, फिसड्डी साबित हुई संजय दत्त की पानीपत!
    2 हमारी याद आएगी: आखिरी जन्मदिन का अनोखा तोहफा
    3 The Body Movie Review, Rating Updates: इमरान हाशमी की सस्पेंस मूवी देख पब्लिक थ्रिल, फिल्म को मिल रहे ऐसे रिएक्शन
    ये पढ़ा क्या?
    X