ताज़ा खबर
 

Vella Raja Web Series Tamilrockers से बच नहीं पाई ‘वेल्ला राजा’, हुई ऑनलॉइन लीक

तमिलरॉकर्स नाम की पाइरेसी वेबसाइट ने 'वेल्ला राजा' को भी एचडी क्वॉलिटी में पूरी सीरीज के साथ लीक कर दिया है। ऐसे में आसानी से ये वेब सीरीज की पाइरेसी प्रिंट लोगों तक पहुंच रही है।

वेल्ला राजा वेब सीरीज (तमिल) का एक दृश्य

तमिल इंडस्ट्री के एक्टर बॉबी सिम्हा अब वेब सीरीज वेल्ला राजा के सीजन 2 में नजर आ रहे हैं। एक्टर की वेबसीरीज अमेजॉन प्राइम में कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई है। इस वेबसीरीज को भी तमिलरॉकर्स की नजर लग गई है। दरअसल, तमिलरॉकर्स नाम की पाइरेसी वेबसाइट ने ‘वेल्ला राजा’ को भी एचडी क्वॉलिटी में पूरी सीरीज के साथ लीक कर दिया है। ऐसे में आसानी से ये वेब सीरीज की पाइरेसी प्रिंट लोगों तक पहुंच रही है।

इस सीरीज का लीक किया गया लिंक वायरल हो रहा है। ऐसे में सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या इससे व्यूवरशिप पर असर पड़ेगा। ‘वेल्ला राजा’ एक क्राइम ड्रामा है। बिल्ली-चूहे की तरह पुलिस और गैंगस्टर्स के बीच आंकमिचोली का खेल चलता है। इस सीरीज को देखनेवालों की संख्या बहुत ज्यादा है। अमेजॉन प्राइम में इस वेबसीरीज को तमिल भाषा में खूब देखा जाता है। ऐसे में माना जा रहा है कि इससे व्यूवरशिप अफेक्ट हो सकती है।

बता दें, तमिलरॉकर्स का ये गैंग नई फिल्में ऑनलाइन लीक करने के लिए मशहूर है। पिछले दिनों साउथ इंडियन फिल्म सरकार, टैक्सीवाला और रजनीकांत की फिल्म 2.0 को लीक करने को लेकर भी तमिलरॉकर्स सुर्खियों में थे। ये सभी नई फिल्म रिलीज होते के साथ ही तमिलरॉकर्स की साइट पर ऑनलाइन लीक कर दी जाती हैं। ऐसे में तमिलरॉकर्स से फिल्म मेकर्स काफी परेशान हैं। इससे पहले तमिल फिल्म अरविंदा सेमेथा और सव्यसाची भी तमिलरॉकर्स की लीक का शिकार हो चुकी हैं। ऐसे में वेबसीरीज भी तमिलरॉकर्स से बच नहीं पाई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App