ताज़ा खबर
 

पढ़ें आखिर किस वजह से वेजिटेरियन राजकुमार राव को खानी पड़ी मीट?

एक्टर ने आगे कहा- इसके बाद मैंने मीट खाते हुए सीन को शूट किया। एक एक्टर के तौर पर यह मेरे लिए यह सबसे ज्यादा टफ काम था। यह फिल्म जीवित रहने की जद्दोजहद करते हुए एक शख्स की कहानी है।

Author नई दिल्ली | March 3, 2017 12:32 PM
फिल्म के एक सीन के लिए राजकुमार को खानी पड़ी थी मीट। (Image Source: Twitter)

राजकुमार राव की अगली फिल्म ट्रैप्ड है। वेजिटेरियन एक्टर को अपनी इस अपकमिंग फिल्म के एक सीन के लिए मीट खानी पड़ी। उन्होंने कहा यह अनुभव मेरे लिए बेहद मुश्किल वाला था। राव ने एक बयान में बताया- विक्रमादित्य मोटवानी चाहते थे कि मैं सीन को असल तरीके से शूट करूं। हमने सीन को विकल्प के साथ शूट करने की कोशिश की लेकिन उसका रिजल्ट संतुष्टी भरा नहीं था। तभी हमें अहसास हुआ कि मेरे जैसे वेजिटेरियन के लिए यह कितना मुश्किल है। तब हमें लगा इससे जुड़ी भावना और मीट खाने वाली परेशानी तभी साफ तौर पर नजर आ सकती है जब मैं हकीकत में ऐसा करुंगा।

एक्टर ने आगे कहा- इसके बाद मैंने मीट खाते हुए सीन को शूट किया। एक एक्टर के तौर पर यह मेरे लिए यह सबसे ज्यादा टफ काम था। यह फिल्म जीवित रहने की जद्दोजहद करते हुए एक शख्स की कहानी है जिसमें राजकुमार राव का किरदार एक कमरे में बंद हो जाता है। उसके पास खाना, बिजली और यहां तक की बाहरी दुनिया से किसी तरह का कॉन्टैक्ट नहीं होता और इन सब परिस्थितियों के बावजूद वो खुद को जिंदा रखने की तमाम कोशिश करता है। यह फिल्म 17 मार्च को रिलीज होगी।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर राज कुमार राव की फिल्म ट्रैप्ड का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में राज कुमार राव की जबर्दस्त एक्टिंग की खूब तारीफ की जा रही है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद राज कुमार राव ने खुलासा किया कि इस रोल के लिए तैयारी करने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की थी। जी हां इस फिल्म के लिए उन्होंने 20 दिन तक खाना पीना छोड़ दिया था। इतने दिन वो केवल गाजर और ब्लैक कॉफी पीकर ही रह रहे थे।

विक्रमादित्य मोटवानी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म एक सर्वाइवल ड्रामा है। इसमें एक शख्स की कहानी दिखाई जाएगी जो अपने ही घर में कैद हो जाता है और आसमान छूने वाली इस बिल्डिंग से बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं बचता। राजकुमार ने बताया, करीब 18 से 20 दिनों तक उसी जगह पर रहना शारीरिक और दीमागी रूप से थकाने वाला था। यह नर्क की तरह डरावना था।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

अवॉर्ड्स शो के बारे में कुछ ऐसा सोचते हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, मनोज वाजपेयी और राजकुमार राव

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App