ताज़ा खबर
 

Veery Ki Wedding Movie Box Office Collection Day 1: पुलकित सम्राट की फिल्म ने पहले दिन की इतनी कमाई

Veery Ki Wedding Movie Box Office Collection: फिल्म में पुलकित और कृति के अलावा जिमी शेरगिल भी हैं। बावजूद इसके ये फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच लाने में सफल नहीं हो पाई है।

वीरे की वेडिंग में पुलकित सम्राट और कृति

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा स्टारर फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ दर्शकों को कुछ खास लुभा नहीं पाई। फिल्म में पुलकित और कृति के अलावा जिमी शेरगिल भी हैं। बावजूद इसके ये फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच लाने में सफल नहीं हो पाई है। क्रिटिक्स द्वारा फिल्म को 5 में से डेढ स्टारर्स दिए हैं। वहीं माना जा रहा है कि पुलकित सम्राट की ‘फिल्म वीरे की वेडिंग’ अपने पहले दिन में 1 या 2 करोड़ रुपए ही कमा सकती है। डेली हंट की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ अपने ओपनिंग डे पर 1.50-2.50 करोड़ रुपए कमा सकती है। रिपोर्ट्सके मुताबिक ‘वीरे की वेडिंग’ ने अपने पहले दिन 80 लाख रुपए की ही कमाई की है।

करंट बज के मुताबिक फिल्म अपने पहले पहले दिन 3 से 5 करोड़ रुपए कमा सकती है। वहीं वीकेंड में फिल्म 20 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकती है। फिल्म में पुलकित, कृति और जिमी के अलावा सतीश कौशिक, सुप्रिया कार्निक, राजेश बख्शी जैसे कलाकार भी मौजूद हैं। आशु त्रिखा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को दिलीप शुक्ला ने लिखा है। वहीं फिल्म का संगीत मीत ब्रदर्स ने दिया है। फिल्म में एक चीज है जो आपको आकर्षित कर सकता है वह है- ग्लैमर जो कि फिल्म में कूट-कूट कर भरा गया है।

वहीं फिल्म दर्शकों को पसंद आए न आए, ‘वीरे की वेडिंग’ के गाने लोगों को खूब पसंद आए हैं। मीत ब्रदर्स के गानों का जादू चलता दिखाई दिया है। इसके अलावा इस फिल्म में आपको सपना चौधरी के लटके-झटके भी देखने को मिलेंगे। ‘वीरे की वेडिंग’ के गाने ‘हट जा ताऊ’ में सपना जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं। बता दें, ‘वीरे की वेडिंग’ के अलावा 2 मार्च को अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी- नॉट अ फेरीटेल’ रिलीज हुई है। दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आई है। खास तौर पर अनुष्का की एक्टिंग की हर तरफ चर्चा हो रही है।

वहीं अनुष्का के पति और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अनुष्का की जम कर तारीफें की हैं। विराट का कहना है कि यह अनुष्का की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस है। ऐसे में ‘वीरे की वेडिंग’ को अनुष्का की फिल्म ‘परी’ से कड़ी टक्कर मिल रही है। पुलकित की ये फिल्म अनुष्का की फिल्म के आगे कब तक टिक कर खड़ी रह पाएगी ये देखना अभी बाकी है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App