ताज़ा खबर
 

Veerey Ki Wedding Movie Review: पुलकित सम्राट और जिम्मी शेरगिल के फैन हैं तो ये फिल्म देखनी तो बनती है

Veerey Ki Wedding Movie Review and Rating in Hindi: कृति खरबन्दा इस फिल्म में अपने ग्लैमर से प्रभावित करने में कामयाब रही हैं। वहीं पुलकित सम्राट और जिम्मी शेरगिल दोनों ही अपने काम में शानदार रहे हैं। साथ ही फिल्म का संगीत भी इसका एक मजबूत पक्ष है। मीत ब्रदर्स इस फिल्म में भी अपना जादू जगाने में कामयाब रहे हैं।

Veery Ki Wedding Box Office Collection: ग्लैमर, कृति खरबन्दा इस फिल्म में अपने ग्लैमर से प्रभावित करने में कामयाब रही हैं। साथ ही फिल्म का संगीत भी इसका एक मजबूत पक्ष है।

हाल ही में एक फिल्म आयी है ‘वीरे की वेडिंग’ लेकिन ये मत समझिएगा कि यह करीना कपूर और सोनम कपूर स्टारर फिल्म है। दरअसल करीना और सोनम की फिल्म का नाम है ‘वीरे दी वेडिंग’ और ये है ‘वीरे की वेडिंग’। पुलकित सम्राट और जिम्मी शेरगिल, कृति खरबन्दा के अभिनय से सजी फिल्म वीरे की वेडिंग आज रिलीज हो रही है। इन सितारों के साथ ही इस फिल्म में सतीश कौशिक, सुप्रिया कार्निक, राजेश बख्शी जैसे कलाकार भी मौजूद हैं। आशु त्रिखा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लिखा है दिलीप शुक्ला ने, वहीं फिल्म का संगीत मीत ब्रदर्स अंजान ने दिया है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह इस फिल्म के मुख्य अभिनेता पुलकित सम्राट के इर्द-गिर्द ही घूमती है। फिल्म में पुलकित का नाम वीर है और वह गीत (कृति खरबन्दा) नाम की लड़की से प्यार करता है। दोनों शादी करना चाहते हैं, लेकिन दोनों के घरवाले इस शादी के लिए राजी नहीं है। दरअसल वीर का बड़ा भाई (जिम्मी शेरगिल) थोड़ा दबंग स्वभाव का है। ऐसे हालात में किस तरह से वीर और गीत मिलते हैं, इसी को लेकर यह फिल्म बनायी गई है।

फिल्म रिव्यू

सच बताए तो इस तरह की कहानियों पर पहले भी कई फिल्में बन चुकी हैं। लेकिन इस फिल्म में ऐसा क्या है, जो इसे दूसरी फिल्मों से अलग करता है? इसका जवाब है फिल्म का ग्लैमर, कृति खरबन्दा इस फिल्म में अपने ग्लैमर से प्रभावित करने में कामयाब रही हैं। साथ ही फिल्म का संगीत भी इसका एक मजबूत पक्ष है। मीत ब्रदर्स इस फिल्म में भी अपना जादू जगाने में कामयाब रहे हैं। वहीं पुलकित सम्राट और जिम्मी शेरगिल दोनों ही अपने काम में शानदार रहे हैं। बस इस फिल्म की कमी ये है कि आप फिल्म देखकर बता सकते हैं कि आगे क्या होने वाला है। फिल्म कई जगहों पर गुदगुदाती भी है तो रुलाती भी है। रेटिंग की बात अगर की जाए तो फिल्म को 5 में से 2.5 अंक दिए जा सकते हैं। बहरहाल कह सकते हैं कि फिल्म अपनी शानदार प्रस्तुति, अच्छे अभिनय और मनोरंजन फैक्टर के कारण एक बात तो देखी जा सकती है।

Next Stories
1 Holi Songs: ये हैं होली के शानदार गाने, इन्‍हें सुने बिना अधूरा है सेलिब्रेशन
2 लाल ड्रेस में सोशल मीडिया पर गजब ढ़ा रहीं हिना खान, कोच से बोलीं- ये फोटो तुम्‍हारे लिए
3 श्रीदेवी के निधन के बाद फैली अफवाह तो बोले दिग्‍गज डायरेक्‍टर- मुझे दिल की कोई बीमारी नहीं है
ये पढ़ा क्या?
X