ताज़ा खबर
 

Veerey Ki Wedding Movie Review: ‘वीरे की वेडिंग’ लेकर आ रहे हैं पुलकित सम्राट

Veerey Ki Wedding Movie Review: फिल्म में पुलकित सम्राट के अपोजिट कृति खरबंदा हैं। वहीं फिल्म में जिमी शेरगिल भी हैं। 'वीरे की वेडिंग' में जिमी शेरगिल पुलकित सम्राट के बड़े भाई बने हुए हैं। कहानी पुलकित और कृति के इर्द-गिर्द घूमती है।

Veerey Ki Wedding Movie Review: फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा

Veerey Ki Wedding Movie Review: इस शुक्रवार अनुष्का शर्मा की ‘परी-नॉट अ फेरीटेल’ के अलावा पुलकित सम्राट की फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ रिलीज होने जा रही है। फिल्म में पुलकित सम्राट के अपोजिट कृति खरबंदा हैं। वहीं फिल्म में जिमी शेरगिल भी हैं। ‘वीरे की वेडिंग’ में जिमी शेरगिल पुलकित सम्राट के बड़े भाई बने हुए हैं। कहानी पुलकित और कृति के इर्द-गिर्द घूमती है। वीर अरोड़ा और गीत एक दूसरे से प्यार करते हैं। लेकिन गीत परेशान है कि वह उसे समय नहीं देता। वीर अरोड़ा की लाइफ में कोई दिक्कत नहीं है।

इसलिए वह दूसरों की लाइफ की प्रॉब्लम ठीक करता है। यही उसका काम है। इससे परेशान गीत वीर से अलग रहने लगती है। वहीं बाद में वीर को अहसास होता है और वह गीत को शादी के लिए प्रपोज करता है। लेकिन गीत अब वीर से शादी करने के लिए तैयार नहीं होती। गीत को बाद में वीर के बारे में पता चलता है कि उसका खानदान कुछ अजीब है। वहीं वीर का बड़ा भाई बल्ली उसकी मदद के लिए गीत के घरवालों पर अपनी गुंडागर्दी का धौंस दिखाना शुरू कर देता है।

भाई बल्ली के समझाने केबाद भी वीर जब गीत का पीछा नहीं छोड़ता तब बड़ा भाई लड़की के घरवालों को हूल देता है। क्या गीत वीर से शादी के लिए मान जाती है? आखिर वीर गीत को शादी के लिए कैसे मनाता है? फिल्म में कई जगह जिमी शेरगिल जबरदस्त शेर बोलते नजर आते हैं। जिमी कहते हैं, ‘अपनी चौखट का चिराग जले न जले यारों का आशियां रौशन रहे’। वीर के बड़े भाई बने जिमी शेरगिल कहते दिखते हैं कि लड़कियों के पीछे ज्यादा नहीं भागना चाहिए, लौटना मुश्किल हो जाता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App