ताज़ा खबर
 

Veere di Wedding Movie Review: गर्लपॉवर पर बनीं ‘वीरे दी वेडिंग’ को देखने का है प्लान, जान लीजिए क्या कुछ है खास

Veere di Wedding Movie Review: करीना कपूर खान ने मां बनने के दो साल के बाद फिर से फिल्म जगत में कमबैक किया है तो वहीं 'वीरे दी वेडिंग' सोनम कपूर की शादी के बाद पहली रिलीज है।

Veere The Wedding Movie Review: सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, करीना कपूर खान और शिखा तलसानिया।

Veere di Wedding Movie Review: शशांक घोष की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म की कहानी चार लड़कियों के जीवन पर आधारित है। लीड अभिनेत्रियों की बात करें तो फिल्म में सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, करीना कपूर खान और शिखा तलसानिया हैं। वहीं लीड अभिनेता टीवी का जाना-माना चेहरा सुमित प्यास हैं। फिल्म में चारों लड़कियों में से एक शादी करना चाहती है तो दूसरी तलाक जबकि तीसरी शादी-शुदा है तो चौथी को शादी या कमिटमेंट्स से डर लगता है। यह सभी लड़कियां अपनी लाइफ को अपने नियमों के अनुसार जीना-चाहती हैं। कुछ समय पहले फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों की ओर पॉजिटिव रिस्पांस मिला था यही कारण है कि ट्रेलर को 30 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

फिल्म में सुमित ऋषभ का रोल अदा कर रहे हैं तो करीना कपूर खान ने कालिंदी का रोल अदा किया है। सुमित कालिंदी को प्यार करता है लेकिन कालिंदी को रिलेशनशिप और शादी से डर लगता है। जिस वक्त ऋषभ कालिंदी को प्रपोज करता है तो कालिंदी भागकर खुद को बाथरूम में बंद कर लेती है। कुछ समय के बाद दोनों के परिवार शादी की डेट भी तय कर देते हैं। जिसपर कालिंदी अपनी सहेलियों से कहती है कि अगर मैं किसी का खून कर दूं तो मुझे बचा लेना। इस दौरान कालिंदी की फ्रेंड्स उसे शादी के लिए समझाती हैं तो वह नाराज हो जाती है। जिसके बाद फिल्म में आपको फ्रेंड ग्रुप के इमोशन्स और उतार-चढ़ाव नजर आते हैं। म्यूजिक की बात करें तो फिल्म के गाने पहले से दर्शकों के बीच सुपरहिट हैं।

चार दोस्तों से सजी इस खूबसूरत फिल्म के साथ आप इमोशनल भी हो जाते हैं और कभी-कभी आपके चेहरे पर मुस्कान भी खिल जाती है। फिल्म में दिखाई गई कहानी को गर्ल गैंग्स आसानी से रिलेट कर सकता है। आज समाज में ऐसी तमाम महिलाएं हैं जो इसी तरह फन मोड में अपना जीवन गुजारना चाहती हैं, हालांकि परिवार और समाज की बंदिशों के कारण वह नहीं कर पाती हैं। यदि आप भी करीना (कालिंदी) या फिर सोनम, स्वरा और शिखा के किरदारों से खुद को रिलेट कर पा रहे हैं तो फिल्म की पूरी कहानी जानने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना पड़ेगा। बता दें कि करीना कपूर खान ने मां बनने के दो साल के बाद फिर से फिल्म जगत में कमबैक किया है तो वहीं ‘वीरे दी वेडिंग’ सोनम कपूर की शादी के बाद पहली रिलीज है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App