ताज़ा खबर
 

Veere Di Wedding Box Office Collection Day 6: वीरे दी वेडिंग ने वरुण धवन और रानी मुखर्जी की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दी मात

Veere Di Wedding Box Office Collection Day 6: शशांक घोष द्वारा निर्देशित फिल्म में शिखा तल्सानिया, स्वरा भास्कर, करीना कपूर खान और सोनम कपूर लीड भूमिका में हैं। मेल लीड रोल की बात करें तो एक्टर सुमित व्यास हैं।

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का पोस्टर।

Veere Di Wedding Box Office Collection Day 6: फिल्ममेकर एकता कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ बॉक्स ऑफिस पर फिनॉमिनल परफॉर्मेंस कर रही है। गर्लगैंग्स पर बनीं इस फिल्म ने पांच दिन में 52 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। इसी के साथ ‘वीरे दी वेडिंग’ ने वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ को कलेक्शन के मामले में मात दे दी है। वरुण की ‘अक्टूबर’ ने 45 करोड़ 36 लाख रुपए का कलेक्शन किया था और रानी की हिचकी ने 46 करोड़ 17 लाख रुपए की कमाई की थी। इसके साथ ही ‘वीरे दी वेडिंग’ इस साल की नवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि सोनम कपूर और करीना कपूर स्टारर फिल्म जल्द ही जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ को कलेक्शन के मामले में मात दे सकती हैं तो वहीं अमिताभ बच्चन की ‘102 नॉट ऑउट’ की सातवीं पोजिशन को भी छीन सकती है।

फिल्म की कमाई के आंकड़ो से खुश होकर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने ट्वीट कर खुशी भी जाहिर की थी। बीते मंगलवार को एकता ने ट्वीट कर लिखा, हमने 23 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है। ओपनिंग डे पर 36 करोड़ रुपए की कमाई हो सकती है। भारत के अलावा फिल्म विदेशों में भी शानदार कमाई कर रही है। बता दें कि वर्ल्डवाइड मार्केट में ‘वीरे दी वेडिंग’ करीब 80 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। यदि फिल्म इसी तरह से कमाई करती रही तो फिल्म जल्द ही ग्लोबल मार्केट के कलेक्शन को मिलाकर पहले वीकेंड में ही 100 करोड़ के क्लब में एंट्री मार लेगी।

Katrina Kaif, Amitabh bachchan. Sonam Kapoor, Celebs robbed, Ajay devgan, Arpita Khan, Mallika Sherawat, Sushmita Sen

शशांक घोष द्वारा निर्देशित फिल्म में शिखा तल्सानिया, स्वरा भास्कर, करीना कपूर खान और सोनम कपूर लीड भूमिका में हैं। मेल लीड रोल की बात करें तो एक्टर सुमित व्यास हैं। सोनम कपूर की डॉली की डोली के बाद शशांक घोष दूसरी बार निर्माताओं के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म को रेहा कपूर, निखिल द्विवेदी, एकता कपूर और शोभा कपूर ने निर्माण किया है। फिल्म ने शुक्रवार को 10 करोड़ 70 लाख रुपए, शनिवार को 12 करोड़ 25 लाख, रविवार को 13 करोड़ 57 लाख, सोमवार को 6 करोड़ 4 लाख, मंगलवार को 5 करोड़ 47 लाख रुपए, बुधवार को 4 करोड़ 87 लाख रुपए की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म का कुल कलेक्शन 52 करोड़ 90 लाख रुपए हो गया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App