Veere Di Wedding Box Office Collection Day 6, Veere Di Wedding Full Movie Download Online: Veere The Wedding and kaala fought in boxoffice know the film total business - Veere Di Wedding Box Office Collection Day 7: 'वीरे दी वेडिंग' की 'काला' से हो रही टक्कर, जानिए फिल्म का टोटल बिजनेस - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Veere Di Wedding Box Office Collection Day 7: ‘वीरे दी वेडिंग’ की ‘काला’ से हो रही टक्कर, जानिए फिल्म का टोटल बिजनेस

Veere Di Wedding Box Office Collection Day 7: फिल्म को दर्शकों की ओर से बेहद प्यार मिल रहा है यही कारण है कि फिल्म इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों के नवें नंबर में शामिल है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 102 नॉट ऑउट की सातवीं पोजिशन को छीन सकती है।

सोनम कपूर, करीना कपूर खान, शिखा तल्सानिया और स्वरा भास्कर।

Veere Di Wedding Box Office Collection Day 7: सोनम कपूर और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ ने 50 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली है। हालांकि अब फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कयास लगाए हैं कि फिल्म के कलेक्शन पर अब प्रभाव पड़ सकता है क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत स्टारर फिल्म काला और हॉलीवुड फिल्म JurassicWorld भी दस्तक दे सकती है। बताया जा रहा है कि तीनों ही फिल्मों की कड़ी टक्कर हो सकती है। हालांकि हॉलीवुड फिल्म का अलग ऑडियंस ग्रुप है जबकि रजनीकांत की फिल्म काला को देखने का अलग।

तरण आदर्श ने ट्वीट कर ‘वीरे दी वेडिंग’ के कमाई के आंकड़ों को जारी किया है। तरण के ट्वीट के अनुसार, बिना किसी प्रभाव के वीरे दी वेडिंग ने हॉफ सेंचुरी मार ली है। हालांकि अब दो अन्य फिल्मों काला और JurassicWorld से फिल्म के बिजनेस पर प्रभाव पड़ सकता है। फिल्म ने शुक्रवार को 10 करोड़ 70 लाख रुपए, शनिवार को 12 करोड़ 25 लाख, रविवार को 13 करोड़ 57 लाख, सोमवार को 6 करोड़ 4 लाख, मंगलवार को 5 करोड़ 47 लाख और बुधवार को 4 करोड़ 87 लाख रुपए का बिजनेस करने में सफल रही है। गुरुवार को फिल्म ने 4 करोड़ 06 लाख रुपए की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म का टोटल कलेक्शन हो गया है 56 करोड़ 96 लाख रुपए का।

‘वीरे दी वेडिंग’ में स्टारकास्ट की बात करें तो सोनम कपूर, करीना कपूर खान, शिखा तल्सानिया और स्वरा भास्कर है। फिल्म चार लड़कियों की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में इन चारों अभिनेत्रियां बेस्ट फ्रेंड्स हैं और अपनी मर्जी के अनुसार जीवन जीना चाहती हैं। फिल्म में दोस्ती में आने वाले उतार-चढ़ाव को भी बड़ी ही खूबसूरती के साथ दिखाया गया है।

फिल्म में कई मौके ऐसे आते हैं जब आप इन सहेलियों के साथ हंसते हैं तो कभी रोते हैं। फिल्म में सुमित व्यास लीड एक्टर हैं। फिल्म को दर्शकों की ओर से बेहद प्यार मिल रहा है यही कारण है कि फिल्म इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों के नवें नंबर में शामिल है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 102 नॉट ऑउट की सातवीं पोजिशन को छीन सकती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App