ताज़ा खबर
 

Veere di Wedding Collection Day 1: चार सहेलियों की दोस्ती लोगों को भायी, जानिए सोनम-करीना की फिल्म की ओपनिंग डे की कमाई

Veere di Wedding Collection Day 1: फिल्म में करीना कपूर खान ने कालिंदी का रोल अदा किया है तो वहीं सुमित व्यास ने ऋषभ का रोल अदा किया है। करीना और ऋषभ के बीच प्रेम-कहानी को दिखाया गया है।

Author Updated: June 2, 2018 3:10 PM
फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के पोस्टर में करीना कपूर खान, सोनम कपूर,स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया।

Veere di Wedding Collection Day 1: सोनम कपूर और करीना कपूर स्टारर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। चार सहेलियों की दोस्ती से सजी इस फिल्म को क्रिटिक्स के साथ ही दर्शकों की ओर से भी पॉजिटिव रिस्पांस मिला है। फिल्म को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पांच में 3.5 स्टार दिए हैं। फिल्म को बोल्ड के साथ ही शानदार बताया है। तरण के ट्वीट के अनुसार दर्शकों को सरप्राइज मिलेगा। फिल्म में स्टारकास्ट की बात करें तो करीना कपूर खान, सोनम कपूर, शिखा तल्सानिया और स्वरा भास्कर हैं। जबकि लीड अभिनेता के रोल में टीवी का जाना-माना चेहरा सुमित व्यास नजर आए हैं। ओपनिंग डे पर कयास लगाए गए थे कि फिल्म 4.5 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है।

गर्लगैंग वीरे दी वेडिंग फिल्म ने अपने पहले दिन यानी अपने ओपनिंग डे में फिल्म ने 10.70 करोड़ रुपए की कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ ने ओपनिंग डे के शुरूआती शोज में अच्छा प्रदर्शन किया है। दोपहर के शोज भी सुपर स्ट्रांग साबित हुए हैं। कह सकते हैं कि साल 2018 की अच्छी शुरूआत है। हालांकि फिल्म ने उम्मीद और कयास से बेहतर कमाई कर दिखाई है। गर्लपॉवर पर आधारित फिल्म गर्लगैंग्स को काफी पसंद आ रही है। यही कारण है कि फिल्म को दर्शक मिल रहे हैं और कमाई का आंकड़ा ऊपर जा रहा है। गर्लगैंग्स इस फिल्म को आसानी से खुद से रिलेट कर पा रहे हैं।

फिल्म में करीना कपूर खान ने कालिंदी का रोल अदा किया है तो वहीं सुमित व्यास ने ऋषभ का रोल अदा किया है। करीना और ऋषभ के बीच प्रेम-कहानी को दिखाया गया है। फिल्म की कहानी की बात करें तो लड़कियों में से एक लड़की शादी करना चाहती है तो वहीं दूसरी तलाक, तीसरी को रिलेशनशिप या कमिटमेंट्स से डर लगता है तो चौथी शादी-शुदा है। कालिंदी को कैरेक्टर को मैरिज फोबिया है यही कारण है कि ऋषभ जब उसे शादी के लिए प्रपोज करता है तो वह खुद को बाथरूम में बंद कर लेती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 फिल्म समीक्षा: ‘फेमस’, अच्छी कहानी, कमजोर सिनेमा
2 फिल्म समीक्षा: ‘वीरे दी वेडिंग’, शादी ही सुखद अंत!
3 IIFA Awards 2018: रणबीर कपूर-कैटरीना स्टारर फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को तकनीकी श्रेणी में मिले 3 पुरस्कार