ताज़ा खबर
 

‘स्‍वरा भास्‍कर पहली बार किसी पिक्‍चर में अमीर बनी है’ वीरे दी वेडिंग का ये रिव्‍यू हो रहा वायरल

फिल्म वीरे दी वेडिंग दर्शकों को खासा पसंद आई है। फिल्म ने फर्स्ट डे में ही मॉर्निंग शो में धमाका कर दिया था। वहीं अपने पहले दिन फिल्म ने 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। हालांकि फिल्म को लेकर अंदाजे लगाए जा रहे थे

वीरे दी वेडिंग एक्ट्रेस स्वरा, करीना और सोनम

करीना कपूर, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर और शिखा तल्सानिया की मोस्ट अवेडेड फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज हो चुकी है। दर्शकों को फिल्म काफी एंटरटेनिंग लगी। वहीं करीना सोनम की फिल्म को बढ़िया रिव्यूज भी मिले। इस बीच फिल्म पर दिया गया एक रिव्यू इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। एक महिला फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का रिव्यू करते हुए बताती हैं कि फिल्म अच्छी है लेकिन फिल्म में प्रोडक्ट की ब्रांडिंग की गई है।

रिव्यू में करीना कपूर और सोनम कपूर की तारीफ की गई है। वहीं शिखा और सुमित व्यास को नेचुरल एक्टर बताया गया है। इसके अलावा सभी एक्ट्रेसेस के कपड़ों को लेकर बात की जाती है, कि फिल्म में चारों एक्ट्रेस के कपड़े बहुत चमकदार है। फिल्म वीरे दी वेडिंग का रिव्यू देती महिला कहती हैं- स्वरा भास्कर फिल्म में पहली बार अमीर बनी है। उनके फेस दे दिखता है।

स्वरा भास्कर के डायलॉग बहुत अच्छे हैं, लेकिन मुझे लगता है स्वरा भास्कर पहली बार किसी पिक्चर में अमीर बनी हैं, तो उन्हें अमीरर बनने का हैबिट नहीं है। इतने दिनों से वह लाचार बीमार टाइप के रोल्स करती रही हैं। तो ऐसे में इतने सारे पैसे वाली बन कर उन्हें क्या करना है, पता नहीं है।

बता दें, फिल्म वीरे दी वेडिंग दर्शकों को खासा पसंद आई है। फिल्म ने फर्स्ट डे में ही मॉर्निंग शो में धमाका कर दिया था। वहीं अपने पहले दिन फिल्म ने 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। हालांकि फिल्म को लेकर अंदाजे लगाए जा रहे थे कि फिल्म अपने पहले दिन में 4 करोड़ से अधिक की कमाई कर सकती है। फिल्म में करीना, स्वरा, शिखा और सोमन चार पक्की सहेलियों का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी जिंदगी अपने ढंग से जीने की इच्छा रखती हैं।

फवाद खान और माहिरा खान की रॉयल तस्वीरें देखें यहां

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App