ताज़ा खबर
 

‘वीरे दी वेडिंग’ का दूसरा गॉना लॉन्च, ‘लाज शर्म’ में फिर दिखा करीना-सोनम-शिखा-स्वरा का बिंदास अवतार

अब तक फिल्म के कई गाने रिलीज हो चुके हैं जिनमें 'वीरे', 'तरीफां', 'भंगड़ा तां सजदा'। इसके अलावा अब वीरे दी वेडिंग का गाना 'लाज शरम' सामने आया है।

करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा और शिखा

सोनम कपूर, करीना कपूर और स्वरा भास्कर की अपकमिंग मूवी ‘वीरे दी वेडिंग’ इस वक्त हर तरफ चर्चा में है। इंटरनेट पर भी फिल्म का ट्रेलर और इसके गाने ट्रेंड कर रहे हैं। इसके चलते करीना की इस फिल्म का एक और गाना रिलीज किया गया है। अब तक फिल्म के कई गाने रिलीज हो चुके हैं जिनमें ‘वीरे’, ‘तरीफां’, ‘भंगड़ा तां सजदा’। इसके अलावा अब वीरे दी वेडिंग का गाना ‘लाज शर्म’ सामने आया है। गाने में चारों एक्ट्रेस खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं। गाने की शुरुआत में करीना की शादी की तैयारियां दिखाई जाती है।

गाने में करीना अपनी मां और होने वाली सास के साथ शादी की तैयारियां जबरदस्ती करती दिखाई जाती हैं। वहीं फिल्म में सोनम कपूर की मां का किरदार निभा रहीं नीना गुप्ता भी सोनम को शादी के लिए राजी कराती नजर आती हैं। गाने में ऐसे कई शॉर्ट्स हैं जिन्हें देख कर आप खुद को फिल्म देखने के लिए मजबूर पाएंगे।

बता दें, करीना कपूर इस फिल्म में काफी लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। मां बनने के बाद से ही करीना अपनी फिटनेस को लेकर चर्चाओं में थीं। इस फिल्म के लिए करीना ने खुद पर काफी काम किया है। वहीं फिल्म रिलीज से पहले ही सोनम कपूर की शादी भी निपट गई है। सोनम की शादी की शादी में भी उनकी फिल्म वीरे दी वेडिंग के गाने चले थे जिसमें स्वरा, करीना और सोनम खूब डांस करती नजर आईँ।

Sonam kapoor, bebo, kareena kapoor, reha kapoor, lolo, kareena kapoor, sonam girl gang, sonam and kareena on whatsapp, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news एक्ट्रेस सोनम कपूर और करीना कपूर

सोनम बताती हैं कि सोनम का रिश्ता करीना के साथ काफी पुराना रिश्ता है। वह 15 सालों से एक दूसरे को जानते हैं और एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। सोनम कहती हैं कि बेबो, लोलो, रेहा और उनका तो व्हाट्सएप ग्रुप भी है।

देखें सोनम, शिखा, करीना ऱऔ स्वरा की ये तस्वीरें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App