ताज़ा खबर
 

Veere Di Wedding: जानिए कब आ रहा है करीना कपूर, सोनम कपूर और स्वरा भास्कर की फिल्म का ट्रेलर

पोस्टर में करीना कपूर, सोनम स्वरा और शिखा तलसेनिया नजर आ रही हैं। पोस्टर में चारों एक्ट्रेस एक कमरे में एक बेड पर बैठी हैं। वहीं चारों गर्लिश गाउन और नाइट सूट में पहने हुए हैं।

वीरे दी वेडिंग में करीना, सोनम और स्वरा

करीना कपूर, सोनम कपूर और स्वरा भास्कर की फिल्म वीरे दी वेडिंग का नया पोस्टर सामने आया है। पोस्टर में करीना कपूर, सोनम स्वरा और शिखा तलसेनिया नजर आ रही हैं। पोस्टर में चारों एक्ट्रेस एक कमरे में एक बेड पर बैठी हैं। वहीं चारों गर्लिश गाउन और नाइट सूट में पहने हुए हैं। तरण आदर्श ने फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ये पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसे कैप्शन देते हुए तरण लिखते हैं, ‘क्रेजी वीरेज से मिलें 2 दिन में। फर्स्ट लुक पोस्टर ऑफ वीरे दी वेडिंग… शाशांक घोष। 1 जून 2018 को रिलीज।’

तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पोस्ट के जरिए बताया है कि फिल्म का ट्रेलर अलगे 2 दिन में सामने आने वाला है। इस फिल्म का करीना-सोनम के फैंन को बेसब्री से इंतजार है। फिलहाल इस फिल्म के ट्रेलर का सभी को इंतजार है। इससे पहले फिल्म के दो पोस्टर्स और सामने आए थे। इस पोस्टर्स में से पोस्टर में सभी एक्ट्रेस पीने रंग के पोशाक में नजर आई थीं। पोस्टर में चारों एक्ट्रेस रेडी होती दिख रही थीं। वहीं दूसरे पोस्टर में करीना, स्वरा, सोनम और शिखा ने सिर पर गुलाबी रंग की पगड़ी पहनी हुई है। बता दें, 25 अप्रैल को फिल् मका ट्रेलर आने वाला है।

फिल्म 1 जून को रिलीज होने जा रही है। शशांक घोष के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की प्रोड्यूसर शोभा कपूर, एकता कपूर, निखिल और रेहा कपूर हैं। आपको बता दें, रेहा कपूर सोनम कपूर की बहन और अनिल कपूर की बड़ी बेटी हैं। यह फिल्म करीना कपूर के मां बनने के चलते अटकी हई थी। वहीं इस फिल्म के लिए करीना ने अपनी बॉडी पर काफी मेहनत की है। इसके चलते करीना की कई सारी जिम आते जाते तस्वीरें सामने आईं। वहीं कई बार फिल्म के सेट से करीना के बेटे तैमूर अली खान की तस्वीरें भी सामने आईं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App