Veere Di Wedding: har ek friend zaroori hota hai kareena biting nails and sonam stoping it as veere movie cast in promotion event - Veere Di Wedding: जब करीना को 'नेल बाइट' करने से टोकती रहीं सोनम, यूजर बोले- हर एक फ्रेंड जरूरी होता है - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Veere Di Wedding: जब करीना को ‘नेल बाइट’ करने से टोकती रहीं सोनम, यूजर बोले- हर एक फ्रेंड जरूरी होता है

Veere Di Wedding: हाल ही में शिखा, स्वरा, करीना और सोनम एक साथ एक जगह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए नजर आईं। इस दौरान कैमरा में कुछ ऐसी चीज कैप्चर हो गई जो आज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Veere Di Wedding Movie: करीना कपूर और सोनम कपूर

Veere Di Wedding:सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा की मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज हो चुकी है। दर्शकों को इस फिल्म का लंबे वक्त से बेसब्री से इंतजार था। करीना सोनम भी अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इसके चलते एक्ट्रेसेस आए दिन अपनी फिल्म का प्रमोशन जोरदार तरीके से कर रही थीं। हाल ही में शिखा, स्वरा, करीना और सोनम एक साथ एक जगह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए नजर आईं।

इस दौरान कैमरा में कुछ ऐसी चीज कैप्चर हो गई जो आज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, सोनम शिखा, करीना और स्वरा एक साथ मंच पर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही थीं। इस बीच सवाल जवाब का सेशन चल रहा था। ऐसे में जब करीना और सोनम से सवाल किया गया उस वक्त करीना अपने ही खयालों में बिजी थीं। करीना अपने ध्यान में नेल बाइटिंग करती नजर आईं। यही बात बगल में बैठी सोनम ने भी नोट कर ली।

सोनम के एक्सप्रेशन से साफ झलक रहा है कि वह करीना को सवाल पर ध्यान देने के लिए और नाखून न काटने के लिए कह रही हैं। लेकिन करीना आदत से मजबूर होते ही फिर से मुंह में हाथ डालती हैं। हालांकि सोनम पहले भी करीना को नाखून छीलन से मना करती नजर आती हैं।

देखें ये मजेदार वीडियो:-

करीना के नेल बाइट करने और सोनम के बार-बार रोकने वाला ये वीडियो देखने वालों को बहुत पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसके चलते सोनम और करीना के फैन्स इस वीडियो को देख कर बोलते नजर आए- ‘क्योंकि हर एक फ्रेंड जरूरी होता है।’ बता दें, सोनम बताती हैं कि करीना को वह काफी पहले से जानती हैं। रेहा, सोनम करीना और लोलो एक साथ व्हॉट्सएप में भी जुड़े हुए हैं। उनका एक ग्रुप भी है जिसमें वह खूब चैट करती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम कहती हैं कि वह करीना को 12 13 सालों से जानती हैं। वह एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App