ताज़ा खबर
 

Veere Di Wedding Collection Day 2: 2018 की टॉप 5 ओपनर लिस्ट में शामिल हुई ‘वीरे’, ‘गर्लगैंग’ का जलवा कायम

Veere Di Wedding Collection Day 2: फिल्म में चार लड़कियों की कहानी दर्शाई गई है। फिल्म में करीना, शिखा, सोनम और स्वरा चार लड़कियों का गर्लगैंग है जो एक दूसरे की अजीज दोस्त हैं। फिल्म 4 सलेहियों की कहानी है, जो मन मौजी हैं और हमेशा अपने दिल की सुनती हैं।

Veere Di Wedding : शिखा, सोनम, करीना और स्वरा भास्कर

Veere Di Wedding Movie: करीना कपूर, सोनम कपूर, शिखा तल्सानिया और स्वरा भास्कर स्टारर ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को सिनेमाघरों पर दस्तक दे चुकी है। दर्शक लंबे समय से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे। करीना कपूर के फैन्स भी काफी वक्त से उनके बड़े पर्दे पर आने का इंतजार कर रहे थे। फिल्म रिलीज होते के सात ही अंदाजे लगाए जाने लगे कि पहले दिन फिल्म कितनी कमाई करेगी।

ट्रेड एनेलिस्ट गिरीश जौहर के मुताबिक फिल्म अपने पहले दिन में 4.5 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। फिल्म को लेकर गिरीश कहते हैं- हम देख चुके हैं कि बॉलीवुड में फीमेल सेंट्रिक फिल्मों को काफी पसंद किया जा रहा है। राजी, क्वीन या फिर पद्मावत। ये फिल्में भी काफी पसंद की गई हैं। न सिर्फ इसलिए कि ये वुमन सेंट्रिक हैं बल्कि इसलिए भी कि इनका कंटेट अच्छा है। फिल्म ने अंदाजों से आगे बढ़ कर अच्छी कमाई करके दिखाई है।

फिल्म ने 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।  ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी कर बताया कि फिल्म ने अपने ओपनिंग डे में 10.70 करोड़ रुपए की कमाई की है। पहले दिन अपनी बेहतरीन कमाई करने के चलते करीना कपूर की कमबैक फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ साल 2018 की टॉप 5 ओपनर की लिस्ट में शामिल हो चुकी है। दूसरे दिन यानी कि शनिवार को फिल्म ने 12.25 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म का टोटल कलेक्शन 22.95 करोड़ रुपए हो गया है।

फिल्म में चार लड़कियों की कहानी दर्शाई गई है। फिल्म में करीना, शिखा, सोनम और स्वरा चार लड़कियों का गर्लगैंग है जो एक दूसरे की अजीज दोस्त हैं। फिल्म 4 सलेहियों की कहानी है, जो मन मौजी हैं और हमेशा अपने दिल की सुनती हैं। साथ ही उन्हें एक चीज से तकलीफ है-वह है समाज की रिवायतें जो कि उनपर जबरन थोपी जाती हैं। लेकिन उन्हें वह किसी न किसी बहाने से टरका देने में हमेशा सफल रहती हैं।

लेकिन एक वक्त आता है जब उन्हें जिंदगी में कुछ चीजों का सामना करना पड़ता है, जिनका सामाजिक महत्व बहुत ज्यादा है। चारों लड़कियों की जिंदगी एक दूसरे से किसी न किसी तरह से जुड़ी है, ऐसे में एक की जिंदगी की हलचल बाकी तीनों की जिंदगी में भी फर्क पैदा करती है। चारों सहेलियां आपस में पक्की दोस्त हैं। कैसे इस मुश्किल घड़ी में एक दूसरे का साथ निभाती हैं ये देखना काफी दिलचस्प है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App