ताज़ा खबर
 

करीना कपूर और सैफ अली खान ने शुरू की बेबी के लिए शॉपिंग, बनवाना चाहते हैं एक खास नर्सरी

हाल ही में सैफ को एक पॉप्युलर स्टोर हैरोड्स के किड्स सेक्शन में देखा गया था।

अपने पति सैफ अली खान के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (फाइल फोटो)

करीना कपूर और सैफ अली खान जल्द ही मम्मी पापा बनने वाले हैं। दिसंबर तक फैमिली में आने वाले इस नए मेंबर के लिए बॉलीवुड के इस कपल ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। खबर है कि इस लिटिल वन के आने की खुशी में करनी और साफ इतने एक्साइटेड हैं कि उसके लिए नई नई चीजें प्लान कर रहे हैं। दोनों ने इस नन्हें मेहमान की खातिर एक नर्सरी बनाने की सोची है। वो चाहते हैं कि उसके लिए एक पर्सनलाइज्ड नर्सरी बनाई जाए।

इसके लिए इस फील्ड में काम करने वाले सबसे बेहतरीन प्रोफेशनल्स से बात की गई है। वो एक एक्सपीरियंस्ड इंटरनेश्नल डिजाइनर हैं जो सैफ और करीना के बच्चे के लिए एक नर्सरी तैयार करने वाले हैं। कपल ने कमरे को बच्चों की खास चीजों से सजाना शुरू कर दिया है। धीरे-धीरे ये तैयारी और तेज हो रही है। कहा जा रहा है कि हाल ही में सैफ को लंदन में एक पॉप्युलर स्टोर हैरोड्स के किड्स सेक्शन में देखा गया था। अब जाएं भी क्यों ना उन्हें अपने बच्चे के लिए सबकुछ बेस्ट जो चाहिए।

खैर ये सैफ और करीना की शॉपिंग ही नहीं जो इस तरह खबरों में आई हैं। इन दिनों स्टाइलिश ड्रेसेज में अपना बेबी बंप दिखातीं करीना की तस्वीरें भी उनके फैन्स को खूब पसंद आ रही हैं। करीना बेबी बंप को भी इतने स्टाइल से कैरी कर रही हैं कि वो इसके साथ बेहद ही खूबसूरत और क्लासी लग रही हैं। बता दें कि फिल्म ‘वीरे दि वेडिंग’ में भी कुछ सीन्स में करीना को प्रेग्नेंट दिखाया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App