ताज़ा खबर
 

Trailer Out: ‘वीरप्पन’ पर रामगोपाल को पूरा भरोसा, शानदार है 2 मिनट 40 सेकेंड का ट्रेलर

बॉलीवुड फिल्म डायेक्टर और प्रोड्यूसर रामगोपाल वर्मा की अपकमिंग मूवी 'वीरप्पन' का ट्रेलर का बीते दिन ट्रेलर रिलीज किया गया। इसकी जानकारी खुद वर्मा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर ट्रेलर अपलोड कर दी।

‘वीरप्पन’ के ट्रेलर की तस्वीरें

बॉलीवुड फिल्म डायेक्टर और प्रोड्यूसर रामगोपाल वर्मा की अपकमिंग मूवी ‘वीरप्पन’ का ट्रेलर का बीते दिन ट्रेलर रिलीज किया गया। इसकी जानकारी खुद वर्मा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर ट्रेलर अपलोड कर दी। बता वीरप्पन फिल्म कर्नाटक के चंदन तस्कर वीरप्पन के जीवन पर आधारित है। वीरप्पन के 2 मिनट 40 सेकेडंर के इस ट्रेलर को देखकर साफ तौर अंदाजा लगाया जा सकता है, कि इस बार वर्मा की मूवी देखने दर्शकों को पसंद आएगी।

फिल्म में अभिनेता के तौर पर नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के स्टूडेंट संदीप भारद्वाज डेब्यू करेंगे। फिल्म में लीज़ा रे, सचिन जोशी और वीरप्पन की पत्नी के किरदार में उषा जाधव हैं। फिल्म के दृश्य और हेलिकॉप्टर शॉट्स जानदार हैं और ऐसा लगता है कि वाकई वीरप्पन को पर्दे पर उतार दिया गया है।


गौरतलब है कि 18 अक्टूबर 2004 को STF ने कर्नाटक और तमिलनाडु की सीमा से लगे जंगल में मुठभेड़ के दौरान चंदन तस्कर वीरप्पन को मार गिराया था। उसी को लेकर वर्मा इस मूवी को बना रहे हैं। बता दें कि हमेशा से अपनी फिल्मों के जरिए रामगोपाल वर्मा हमेशा ही आलोचनाओं का शिकार होत रहे। उम्मीद है इस बार ऐसा न हों। इस बार उनकी कहानी पहली फिल्मों से अलग है।

इस फिल्म को लेकर वर्मा का कहना है कि वीरप्पन पर उन्हें पूरा भरोसा है भले ही उनकी कई पिछली फिल्में फ्लॉप होती रही हों, लेकिन इस फिल्म की हिट होने की उन्हें पूरी उम्मीद है। अब यह तो वक्त ही बताएगा कि फिल्म बॉक्सऑफिस पर कैसा असर दिखाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App