Veeram first look out, Kunal Kapoor - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Veeram का फर्स्ट लुक हुआ जारी, कुणाल कपूर का लुक देखकर हो जाएंगे हैरान

फिल्म मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी में बनाई जा रही है। फिल्म का 13 वीं सदी का सेट केरल में लगाया गया है।

पोस्टर में अभिनेता कुणाल कपूर इसमें एक योद्धा के तौर पर दिखाई दे रहे हैं।

अभिनेता कुणाल कपूर अभी अपने आने वाली फिल्म वीरम की शूटिंग में बिजी हैं। फैन्स को चौंकाते हुए फिल्ममेकर्स ने वीरम का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया है। पोस्टर में अभिनेता कुणाल कपूर इसमें एक योद्धा के तौर पर दिखाई दे रहे हैं। फिल्म को जयराज डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म कुख्यात योद्धा चांतू चेकावर पर आधारित है।

फिल्म मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी में बनाई जा रही है। फिल्म का 13 वीं सदी का सेट केरल में लगाया गया है। कुणाल कपूर ने भी फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्ट को ट्विटर पर शेयर किया है। स्क्रिप्ट और कहानी पर बारीकी से काम करने के अलावा जयराज एक्शन, मेकअप, म्यूजिक और कलरिंग डिपार्टमेंट के लिए हॉलीवुड टेक्निशियन लाए हैं।

बता दें, फिल्म ‘रंग दे बसंती’ से चर्चित हुए अभिनेता कुणाल कपूर ने अपनी प्रेमिका नैना बच्चन से हालही में शादी की थी। नैना पेशे से निवेश बैंकर हैं और अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजिताभ बच्चन की बेटी हैं। कुणाल और नैना ने सेशेल्स आइलैंड पर शादी की थी। नैना की चचेरी बहन श्वेता बच्चन नंदा (अजिताभ की बेटी) ने कुणाल से उनकी मुलाकात कराई थी।

Read Also: कुणाल कपूर ने रचाई अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना से शादी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App