ताज़ा खबर
 

Race 3 का डायलॉग बोलकर ट्रोल हुए वरुण धवन, यूजर्स ने लगाई जमकर क्लास

'रेस-3' इस साल ईद के मौके पर यानी की 15 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। फिल्म में सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडीस, बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेजी शाह और साकिब सलीम लीड भूमिका में हैं।

वरुण धवन और रेमो डिसूजा।

सलमान खान स्टारर फिल्म ‘रेस-3’ के ट्रेलर में डेजी शाह के द्वारा बोला गया एक डायलॉग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। डायलॉग के मीम्स और जोक्स को बनाकर इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर किया जा रहा है। डायलॉग है- ‘अवर बिजनेस इज अवर बिजनेस नन ऑफ योर बिजनेस।’ इस डायलॉग के जोक्स को मुंबई पुलिस और कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने अंदाज में बनाकर शेयर किया है। वहीं अब अभिनेता वरुण धवन भी इस वायरल डायलॉग के कारण ट्रोल हो गए। डायलॉग के कारण यूजर्स ने वरुण धवन की क्लास लगा दी।

वीडियो को रेमो डिसूजा ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में वरुण धवन और रेमो डिसूजा आपस में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक कैमरामैन वरुण धवन के पास आकर सवाल करता है कि क्या कर रहे हैं सर? जिस पर वरुण धवन जवाब देते हैं कि अवर बिजनेस इज अवर बिजनेस नन ऑफ योर बिजनेस। रेमो की इस पोस्ट पर यूजर्स ने हेट कमेंट्स लिखे हैं। एक यूजर ने लिखा, इसमें भी घटिया एक्टिंग ही की है इसने। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है कि, चाहे जो भी कर लो इससे यह डायलॉग अच्छा नहीं हो जाएगा और न ही इसे फिल्म में होना चाहिए था। हम आपके क्या उम्मीद करते हैं और आप हमें निराश कर रहे हैं।

View this post on Instagram

#noneofyourbusiness @varundvn #race3

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza) on

रेमो डिसूजा के द्वारा 18 घंटे पहले शेयर किए वीडियो को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ‘रेस-3’ इस साल ईद के मौके पर यानी की 15 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। फिल्म में सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडीस, बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेजी शाह और साकिब सलीम लीड भूमिका में हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों की ओर से जबरदस्त रिस्पांस मिला था। ट्रेलर को देखने के बाद फैन्स फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

देखें सोनम कपूर की शोख अदाएं

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App